Breaking News
Home » Main News » सभी रेलवे स्टेशनों पर हो थर्मल स्कैनिंग की व्यवस्था : योगी आदित्यनाथ

सभी रेलवे स्टेशनों पर हो थर्मल स्कैनिंग की व्यवस्था : योगी आदित्यनाथ

Spread News with other

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में सभी रेलवे स्टेशनों पर थर्मल स्कैनिंग की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं. योगी ने कहा कि स्टेशन पर आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की स्क्रीनिंग करना अनिवार्य है. साथ ही स्टेशन पर प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी अनिवार्य रूप से तैनात हों।
सोमवार को एक उच्च स्तरीय बैठक में अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा बैठक में उन्होंने कहा कि प्रभावी निगरानी व्यवस्था से इन्ट्रा-स्टेट बस सेवा सहित विभिन्न गतिविधियों को शुरू करने में आसानी होगी. बतादें कि सोमवार से पूरे प्रदेश में राज्य सड़क परिवहन निगम ने अपनी बस सेवायें शुरू कर दी हैं.
बैठक में सीएम ने कहा कि पूरी सावधानी और सतर्कता बरतते हुए सभी आर्थिक, व्यावसायिक एवं औद्योगिक गतिविधियों का संचालन कराया जाए. बाजारों में गश्त भी बढ़ाई जाएं. उन्होंने हाई-वे, बाजारों और पार्कों में सघन गश्त करने के निर्देश देते हुए कहा कि सभी जगह सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण पालन कराया जाए.
‘अस्पतालों में चुस्त-दुरस्त हों व्यवस्थाएं’
इसके अलावा सीएम ने प्रदेश के सभी अस्पतालों में साफ-सफाई सहित अन्य सभी व्यवस्थाएं चुस्त-दुरुस्त दुरस्त करने के भी निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि अस्पतालों में बेड शीट रोजाना बदली जाएं. अस्पतालों में सुचारु विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जाए. डाक्टर एवं नर्सिंग स्टाफ नियमित राउण्ड लें.

About dhamaka