Breaking News
Home » States » श्रीलंकाई क्रिकेटरों ने कोलंबो में अपना 12 दिवसीय ‘आवासीय प्रशिक्षण शिविर’ शुरू

श्रीलंकाई क्रिकेटरों ने कोलंबो में अपना 12 दिवसीय ‘आवासीय प्रशिक्षण शिविर’ शुरू

Spread News with other

कोलंबो। श्रीलंकाई क्रिकेटरों ने कोलंबो में अपना 12 दिवसीय ‘आवासीय प्रशिक्षण शिविर’ शुरू कर दिया है.सोमवार को अभ्यास का पहला दिन था,जिसमें पहले दिन फिटनेस पर ध्यान दिया गया टीम ने आज मैदानी अभ्यास शुरू किया.

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण श्रीलंका में मार्च से क्रिकेट ठप्प पड़ा हुआ है.तब इंग्लैंड की टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर आई थी, लेकिन वह दौरे के शुरू में ही स्वदेश लौट गई थी.यह सीरीज अब अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गयी है.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने आधिकारिक बयान में कहा, “प्रशिक्षण में मुख्य रूप से गेंदबाज शामिल हैं, जबकि कई खिलाड़ियों को पुनर्वास से गुजरने के लिए शामिल किया गया है।”

प्रशिक्षण में जो गेंदबाज शामिल हैं उनमें सुरंगा लकमल, कासुन रजिता, लाहिरू कुमारा, विश्व फर्नांडो, इसुरू उदाना, लसिथ एमबुलडेनिया, लक्षण संदाकन, दानुश शनाका और नुवान प्रदीप शामिल है,जबकि पुनर्वास के दौर से गुजरने वाले खिलाड़ियों में नुवान प्रदीप, वानिन्दु हसरंगा, कुसाल जेनिथ परेरा और दनुष्का गुणाथिलाका हैं.

एसएलसी ने इस अभ्यास में शामिल प्रत्येक व्यक्ति की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए खेल मंत्रालय और स्वास्थ्य मंत्रालय के परामर्श से सभी आवश्यक उपाय किए हैं और शिविर अवधि के दौरान और उससे पहले पालन करने के लिए प्रक्रियाओं का एक सेट तैयार किया है.

पहले दिन के अभ्यास के बाद कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने कहा कि टीम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी चाहती है और इसलिए उसने अभ्यास शुरू किया.

About dhamaka