Breaking News
Home » Sports » शिखर धवन ने इस बल्लेबाज को बताया अपना बेस्ट ओपनिंग पार्टनर

शिखर धवन ने इस बल्लेबाज को बताया अपना बेस्ट ओपनिंग पार्टनर

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के साथ इंस्टाग्राम पर चैट पर आईपीएल को लेकर काफी बातचीत की. साल 2011 और 2012 में डेक्कन चार्जर्स के लिए खेलने वाले धवन साल 2013 से 2018 तक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले. लेकिन, साल 2019 में खेले गए आईपीएल के 12वें सीजन में वे दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हो गए थे. धवन ने कहा कि वे लगातार 8 साल तक हैदराबाद के लिए खेले और फिर अचानक दिल्ली में आ गए. गब्बर ने बताया कि ये उनके लिए एक चुनौती थी, जिसे उन्होंने स्वीकार किया.

धवन ने कहा, “मेरे लिए यह बड़ी चुनौती थी. मैं थोड़ा घबराया हुआ था क्योंकि मैं एक नई टीम में जा रहा था. मैं सनराइजर्स हैदराबाद में आठ साल से था और उनके शीर्ष खिलाड़ियों में भी शामिल था. मैंने उस टीम के साथ कई आईपीएल में कुल मिलाकर 500 से ज्यादा रन किए. इसलिए दिल्ली जैसी टीम के साथ जाना, जो अंकतालिका में नीचे रहती है, मेरे लिए बड़ी चुनौती थी. मेरे शीर्ष स्तर पर खेलने के अनुभव ने मेरी काफी मदद की. अनुभव इंसान को सही समाधान खोजने में मदद करता है. मुझे लगता है कि मुझे उस बदलाव की जरूरत थी. मुझे सपोर्ट स्टाफ पंसद आया और वो युवा टीम भी. मुझे लगता है कि उस टीम में मैं उस समय सबसे सीनियर था.”

लाइव चैट पर आईपीएल में अपनी टीमों को लेकर बातचीत करने के बाद शिखर धवन ने इरफान पठान के रैपिड फायर सवालों के भी जवाब दिए. जिसमें गब्बर ने रोहित शर्मा को अपना पसंदीदा पार्टनर और टीम इंडिया को दो विश्व कप जीताने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपना फेवरिट कप्तान बताया. फिलहाल, कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में सभी खेल गतिविधियों के साथ-साथ क्रिकेट पर भी रोक लगी हुई है.

About dhamaka