Breaking News
Home » Main News » शाहीन बाग की सड़कों पर हो रहा है क्रिकेट,भीषण जाम में फंसे दिल्लीवासी

शाहीन बाग की सड़कों पर हो रहा है क्रिकेट,भीषण जाम में फंसे दिल्लीवासी

CAA NRC के विरोध में लगभग एक महीने से शाहीनबाग में धरना-प्रदर्शन किया जा रहा है। इस कारण कालिंदी कुंज मार्ग बंद है। ऐसे में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।नोएडा, फरीदाबाद, गुड़गाव और दक्षिणी दिल्ली आने-जाने वालों को रास्ता बदलकर जाना पड़ा रहा हैं।
इससे जहां उनका समय बर्बाद हो रहा है, वहीं जाम भी खूब लग रहा है। इस समस्या से आसपास रहने वाले लोग और वाहन सवार आजिज आ गए हैं। परेशान होकर लोगों ने रविवार को धरना हटाकर रास्ता खुलवाने की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया।

बता दें कि प्रदर्शन के कारण दिल्ली पुलिस ने नोएडा और कालिंदी कुंज की ओर से आवाजाही को बंद कर दिया है। कालिंदी कुंज चौक से लेकर क्राउन प्लाजा तक वाहनों के प्रवेश को बंद कर दिया गया है। नहर वाली रोड चालू है। जहां जाम लगा रहता है। डीटीसी की बसों को और अन्य लोगों को मजबूरन डीएनडी से होकर जाना पड़ रहा है।

घंटों जाम में फंसे रहने को मजबूर है लोग
इस करण डीएनडी से लेकर आश्रम चौक तक वाहन चालकों को घंटों जाम में फंसे रहने को मजबूर होना पड़ रहा है। इसके विरोध में ही लोगों ने रविवार की सुबह मथुरा रोड पर जाम लगा दिया। पदयात्रा भी निकाली गई। जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय निवासियों ने हिस्सा लिया। इन लोगों ने सीएए का समर्थन भी किया।

परेशान होकर जुटे एक दर्जन गांव के लोग

रास्ता बंद होने से परेशान होकर करीब एक दर्जन गांव के लोग एक जुट होकर सड़क पर उतरे। लोगों ने मथुरा रोड पर पदयात्रा निकाली। खिजराबाद, तैमूर नगर, सराय जुलैना, भरत नगर, जसोला, मदनपुर खादर, आली गांव, आली विस्तार, बदरपुर, जैतपुर, मीठापुर, सरिता विहार, मदनपुर खादर जेजे कॉलोनी, गौतमपुरी, मोलड़बंद, मोहन एस्टेट, तुगलकाबाद, तेहखंड गांव, हरि नगर, ओम विहार आदि गांवों व कॉलोनियों से लोग पदयात्रा में शामिल हुए थे।

About dhamaka