Breaking News
Home » Entertainment » शादी के बाद नुसरत जहां पति के साथ लौटीं भारत, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत

शादी के बाद नुसरत जहां पति के साथ लौटीं भारत, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत

बांग्ला फिल्मों की सबसे फेमस अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल के बशीरघाट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ 19 जून को शादी के बंधन में बंध गई है। अब यह खबर आ रही है कि नुसरत पति के साथ भारत लौट आईं है। साथ ही एयरपोर्ट पर कपल का भव्य स्वागत किया गया। बता दें कि निखिल जैन और नुसरत जहां की मुलाकात पिछले साल दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। उसके बाद से दोनों की मुलाकात का सिलसिला बढ़ता गया। जल्द ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए और शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया।

Image result for शादी के बाद नुसरत जहां पति के साथ लौटीं भारत, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत

एयरपोर्ट पर नुसरत और निखिल फूलों की माला पहने हुए नजर आए। वहीं कुछ लोग उन्हें बुके देते हुई भी दिखाई दिए। इस मौके पर नुसरत ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई थीं। इसके साथ ही इयरिंग्स पहने हुए थे। जबकि निखिल सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहने थे। नुसरत का लुक काफी सिंपल था लेकिन वह इस लुक में भी काफी सुंदर लग रही हैं।

Image result for शादी के बाद नुसरत जहां पति के साथ लौटीं भारत, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत
एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां (Nusrat Jahan) शादी के बाद भारत लौट चुकी हैं। सोशल मीडिया पर नुसरत जहां की पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ एयरपोर्ट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। यह तस्वीरें कोलकाता एयरपोर्ट की हैं। एयरपोर्ट पर नुसरत और उनके पति का जोरदार स्वागत हुआ। तस्वीरों में नुसरत मांग में सिंदूर और हाथ में लाल चूड़ा पहने हुई हैं।

About dhamaka