Breaking News
Home » Sports » विश्व कप मुकाबले से पहले पाकिस्तानी समर्थक ने किया था मेरे साथ ऐसा बर्ताव:विजय शंकर

विश्व कप मुकाबले से पहले पाकिस्तानी समर्थक ने किया था मेरे साथ ऐसा बर्ताव:विजय शंकर

Spread News with other

नई दिल्ली। भारतीय टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए विश्व कप 2019 के मैच के बारे में एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि मैच से एक दिन पहले एक पाकिस्तानी समर्थक ने उनसे अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। शंकर ने एक पॉडकास्ट पर बातचीत में कहा, “मैच से एक दिन पहले एक पाकिस्तानी समर्थक ने कहा, तैयार रहो, कल तुम्हारा मैच हमसे है। मैंने उससे कहा ठीक है।”
उन्होंने कहा, “हम में से कुछ खिलाड़ी मैच से एक दिन पहले कॉफी पीने के लिए बाहर गए थे, तब एक पाकिस्तानी प्रशंसक हमारे पास आया और उसने हमें गाली देनी शुरू कर दी। यह मेरा भारत – पाकिस्तान मैच का पहला अनुभव था। हमें बस उसे सुनना था। वह हमें गाली दे रहा था और सब कुछ रिकॉर्ड भी कर रहा था, इसलिए हम प्रतिक्रिया नहीं दे सकते थे। अगर हम कुछ कर सकते तो बस उसे बैठ कर देख सकते थे।

शंकर ने अपना पहला विश्व कप मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। अपने दूसरे ओवर की चौथी गेंद डालते वक्त भुवनेश्वर कुमार को हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के चलते मैदान से बाहर जाना पड़ा, जिसके बाद कप्तान विराट कोहली ने ओवर को पूरा करने का जिम्मा शंकर को सौंपा। शंकर ने अपने विश्व कप की पहली ही गेंद पर पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक को पगबाधा आउट कर पवेलियन की राह दिखा दी थी। अंत में भारत ने उस मैच को डकवर्थ लुईस नियम से 89 रन से जीत लिया था। यह भारत की पाकिस्तान के उपर लगातार सातवीं विश्व कप जीत थी।

About dhamaka