Breaking News
Home » Sports » विराट कोहली के साथ टीम इंडिया की ग्रुप फोटो से अनुष्का शर्मा गायब, जानिए क्या थी वजह

विराट कोहली के साथ टीम इंडिया की ग्रुप फोटो से अनुष्का शर्मा गायब, जानिए क्या थी वजह

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज दौरे पर है. इस दौरान पूरी भारतीय टीम को जमैका में मौजूद भारतीय उच्चायुक्त ने डिनर के लिए बुलाया. डिनर के बाद बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की जिसमें पूरी टीम इंडिया जमैका में भारतीय उच्चायुक्त के साथ ग्रुप फोटो में साथ दिखी.

लेकिन इस फोटो में कहीं भी कप्तान विराट कोहली की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नजर नहीं आईं. बिना अनुष्का के विराट कोहली और टीम इंडिया की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद बहुत से सवाल उठ रहे हैं.

क्या ये

बिना अनुष्का के विराट कोहली और टीम इंडिया की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद बहुत से सवाल उठ रहे हैं.

थी वजह

पिछले साल जब भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर गई थी तो उस समय पूरी टीम को इंग्लैंड में भारतीय उच्चायोग के अधिकारियों ने डिनर के लिए बुलाया था. तब लंदन के भारतीय उच्चायोग में खिंचवाई गई उस तस्वीर में अनुष्का, इग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के साथ खड़ी नजर आई थीं. सभी खिलाड़ियों की पत्नियों में अनुष्का इकलौती थीं, जिन्होंने फोटो खिंचवाई थी. इसके बाद अनुष्का शर्मा को फैन्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था.

तब अनुष्का शर्मा की मौजूदगी पर सवाल उठाए गए थे. क्रिकेट फैन्स ने इसे अनप्रोफेशनल बताया. कहा गया- अनुष्का ने ऐसा करते हुए प्रोटोकॉल तोड़ा है. जमैका में हालांकि अन्य तस्वीरों में विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा मौजूद थीं, लेकिन वे टीम इंडिया की ग्रुप फोटो में शामिल नहीं हुईं.

क्या कहता है नियम?

जब भी टीम इंडिया विदेशी दौरा करती है तो यह एक रिवाज है. उच्चायोग खिलाड़ियों को उनके परिवारों के साथ बुलाता है और यह हर एक का निजी फैसला होता है कि उसे कैसे जाना है. अकेले या पत्नी को साथ लेकर. बता दें कि अनुष्का आईपीएल हो या इंटरनेशनल मैच, अक्सर विराट और उनकी टीम को चियर करने स्टेडियम में पहुंचती हैं.

About dhamaka