Breaking News
Home » National » विपक्ष के कारनामे देश का अहित चाहने वालों के लिए ऑक्सीजन जैसे:मोदी

विपक्ष के कारनामे देश का अहित चाहने वालों के लिए ऑक्सीजन जैसे:मोदी

विधानसभा चुनाव प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बीड जिले के परली में पंकजा मुंडे के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के कारनामे देश का अहित चाहने वालों के लिए ऑक्सीजन जैसे हैं। जनसभा से पहले मोदी ने यहां के प्रसिद्ध वैद्यनाथ मंदिर में दर्शन किए। महाराष्ट्र की 288 विधानसभा सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान है।

‘कांग्रेस के ज्यादातर नेता एक-दूसरे से निपटने में लगे’
मोदी ने भाषण की शुरुआत मराठी में बोलकर की। उन्होंने कहा- ‘‘आज एक साथ मुझे दो-दो भगवानों का दर्शन करने का सौभाग्य मिला। पहले बाबा बैजनाथ के चरणों में गया। जनता जनार्दन यानी ईश्वर का रूप होती है। उसके बाद आपके दर्शन का सौभाग्य मिला।’’

‘‘भाजपा कार्यकर्ता दिन-रात परिश्रम करता है। कांग्रेस को अपनी चिंता करनी चाहिए। कार्यकर्ता और जमीनी नेता आपको छोड़कर भाग रहे हैं। कांग्रेस के अधिकतर नेता एक-दूसरे से निपटने में लगे हुए हैं। आपकी युति में जो युवा थे, वह जा रहे हैं और बुजुर्ग सिर में हाथ रखकर रोते रहते हैं।’’

‘कांग्रेस पर वोट बर्बाद न करें’
प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘एक तरफ बंटे हुए कुनबों का जमवाड़ा है तो दूसरी तरफ आपकी सेवा में युवा और कर्मशील भाजपा की टीम है। क्या थके और हारे हुए लोग आपका भला कर सकते हैं? अगर नहीं तो फिर ऐसे लोगों की जरूरत क्या है। फिर अपना वोट बर्बाद करने की जरूरत क्या है?

‘‘एक तरफ हमारी कार्य शक्ति और दूसरी तरफ उनकी स्वार्थ शक्ति है। लोग कार्य को पसंद करते हैं और स्वार्थ को नफरत करते हैं। इनके कारनामे ऐसे हैं, जिनसे भारत का अहित चाहने वालों को ऑक्सीजन मिलती है।

About dhamaka