Breaking News
Home » लोक सभा चुनाव 2019 » लखनऊ से राजनाथ सिंह ने किया नामांकन , रोड शो में जुटे कई दिग्गज नेता

लखनऊ से राजनाथ सिंह ने किया नामांकन , रोड शो में जुटे कई दिग्गज नेता

लखनऊ: लखनऊ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रत्याशी और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया.सबसे पहले उन्होंने लखनऊ के हनुमान सेतु मंदिर में पूजा की. पूजा अर्चना करने के बाद वे बीजेपी दफ्तर पहुंचे. उनके साथ जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के महासचिव केसी त्यागी भी थे. पर्चा दाखिल करने से पहले राजनाथ सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और रोड शो भी किया. बीजेपी दफ्तर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि ‘मैंने चुनाव के दौरान 10 राज्यों का दौरा किया है. केरल और तमिलनाडु के लोग भी चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनें.’ रोड शो में राजनाथ सिंह के साथ यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य, दिनेश शर्मा, सुधांशु त्रिवेदी, केसी त्यागी और कलराज मिश्र मौजूद रहे.

रोड शो में राजनाथ सिंह के साथ यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य, दिनेश शर्मा, सुधांशु त्रिवेदी, केसी त्यागी और कलराज मिश्र मौजूद रहे….. नोएडा विधायक राजनाथ सिंह के बड़े पुत्र नीरज सिंह और वरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी नेता कनिष्ठ पुत्र नीरज सिंह मंच पर मौजूद रहे वैयक्तिक सहायक के पी सिंह सांसद प्रतिनिधि दिवाकर त्रिपाठी मीडिया प्रभारी पुष्पेंद्र शुक्ला एवं भारी संख्या में संगठन जनप्रतिनिधि दूर दूर से आए हुए विधायक गाजियाबाद से लोग उपस्थित थे भारी जन सैलाब नामांकन यात्रा में साथ था फूलों की वर्षा की जा रही थी

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, मंत्रियों और विधायकों के साथ रोड शो करते हुए राजनाथ सिंह नामांकन करने पहुंचे. रोड शो में वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र, अटल बिहारी वाजपेयी के सहयोगी रहे शिव कुमार, उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री और बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन के बेटे आशुतोष टंडन गोपाल, डॉ. रीता बहुगुणा जोशी, विधायक सुरेश श्रीवास्तव, डॉ. नीरज बोरा, महापौर संयुक्ता भाटिया,कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक शामिल थे.
यह रोड शो हजरतगंज, महात्मा गांधी मार्ग होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचा. इस दौरान विभिन्न संगठनों द्वारा जगह-जगह पर गृहमंत्री का स्वागत किया गया. इसके अलावा कई सामाजिक, व्यापारिक और रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ने राजनाथ सिंह के नामांकन जुलूस में शामिल होने की इच्छा जाहिर की थी. गृहमंत्री के नामांकन को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह था. लोगों का कहना था कि राजनाथ सिंह लखनऊ को विश्वस्तरीय शहर बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

About dhamaka