Breaking News
Home » States » रोते हुए राबड़ी के घर से निकलीं तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या

रोते हुए राबड़ी के घर से निकलीं तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या रोते हुए अपने मायके चली गई हैं. तेजप्रताप से अनबन के बाद भी ऐश्वर्या अपनी सांस राबड़ी के घर पर ही रह रही थीं, लेकिन आज अचानक ऐश्वर्या घर से रोते हुए बाहर निकलीं और एक गाड़ी में बैठकर मायके चली गईं. यह गाड़ी ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने भेजी थी.
Image result for रोते हुए राबड़ी के घर से निकलीं तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या
बता दें कि तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी का मामला कोर्ट में है. दरअसल, खबरें थीं कि ऐश्वर्या ने तेज प्रताप से तलाक मांगा था. इसके बाद ही ये मामला

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या रोते हुए अपने मायके चली गई हैं. तेजप्रताप से अनबन के बाद भी ऐश्वर्या अपनी सांस राबड़ी के घर पर ही रह रही थीं.

कोर्ट में चला गया. ऐश्वर्या राय ने फैमिली कोर्ट से सुरक्षा की मांग भी की. तेज प्रताप यादव की शादी साल 2018 में मई के महीने में हुई थी, लेकिन शादी के 5 महीने बाद तेज प्रताप यादव ने पटना हाईकोर्ट में तलाक की अर्जी डाली थी. बता दें कि ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय आरजेडी नेता हैं.

इससे पहले हाल ही में दोनों के बीच पैचअप की भी खबरें आई थीं, लेकिन तेज प्रताप ने इससे इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि वे अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के फैसले पर पूरी तरीके से अडिग हैं. हालांकि तेज प्रताप तलाक की खबरों को भी खारिज कर चुके हैं. उन्होंने एक बयान जारी कर कहा था कि मीडिया में उनकी और ऐश्वर्या के तलाक को लेकर जो खबरें चलाई जा रही है वह पूरी तरीके से बेबुनियाद और फर्जी हैं.

About dhamaka