Breaking News
Home » International » रुसी अधिकारी ने” राजनाथ सिंह” से हैंड शेक किया तो रक्षा मंत्री ने सिखाया भारतीय संस्कृति का पाठ

रुसी अधिकारी ने” राजनाथ सिंह” से हैंड शेक किया तो रक्षा मंत्री ने सिखाया भारतीय संस्कृति का पाठ

Spread News with other

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शंघाई सहयोग संगठन की बैठक में हिस्सा लेने के लिए रूस की राजधानी मास्को पहुंचे हैं. राजनाथ सिंह के वहां पहुंचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक अधिकारी को भारतीय संस्कृति का पाठ पढ़ाते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, राजनाथ सिंह के स्वागत में भारत की तीनों सेनाओं के अधिकारी खड़े थे. कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए उन्होंने सभी अधिकारी से नमस्ते करके अभिवादन स्वीकार किया. इस दौरान वायुसेना के एक अधिकारी ने राजनाथ सिंह के आगे भूल से अपना हाथ आगे बढ़ा दिया.
लेकिन रक्षा मंत्री ने तब भी उनसे नमस्ते ही किया. इस दौरान राजनाथ सिंह अधिकारी को कुछ इंस्ट्रक्शन देते भी नजर आए. राजनाथ सिंह जब इंस्ट्रक्शन दे रहे थे तो अधिकारी सिर हिलाकर उनकी बात को सहमति देते दिख रहे हैं. इसके बाद राजनाथ सिंह ने हालचाल पूछा और थलसेना तथा नौसेना के अधिकारियों की ओर मुखातिब हुए.

यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि रक्षा मंत्री देश में रहें या देश के बाहर कोरोना वायरस को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का खास ख्याल रख रहे हैं.

About dhamaka