Breaking News
Home » Business and Gadgets » रिलायंस जियो ने आज लॉन्च किया जबरदस्त प्लान, 399 में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिजनी+ हॉटस्टार सब मिलेगा,जानिए डिटेल्स

रिलायंस जियो ने आज लॉन्च किया जबरदस्त प्लान, 399 में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिजनी+ हॉटस्टार सब मिलेगा,जानिए डिटेल्स

Spread News with other

टेलीकॉम सेक्टर की निजी कंपनी रिलायंस जियो ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए कई नए प्लान (Jio Postpaid Plus) लॉन्च किए हैं। जियो ने 399 रुपये से 1499 रुपये तक की कीमत के पांच प्लान बाजार में उतारे हैं। अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस के साथ यूजर्स को Jio Postpaid Plus प्लान्स में नेटफ्लिक्स, एमेजन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इतना ही नहीं जियो ने फैमली प्लान्स और डेटा रोलओवर की सुविधा भी इन प्लान्स में दी है। यानी अगर अब प्लान का डेटा इस्तेमाल नहीं हो पाता तो वह अगले महीने के प्लान में एड हो जाएगा।
Jio Postpaid Plus प्लानजियो पोस्टपेड प्लस (Jio Postpaid Plus) प्लान्स अंतरराष्ट्रीय टूर करने वाले ग्राहकों के लिए कई सुविधाएं प्रदान करते हैं। इंटरनेशनल टूर पर यूजर्स को इन फ्लाइट क्नेक्टिविटी मिलेगी। इस तरह की सर्विस देश में पहली बार पेश की गई है। अमेरिका और संयुक्त अरब अमीरात में अब फ्री इंटरनेशनल रोमिंग मिलेगी। दुनिया में कहीं से भी भारत में कॉल अब 1 रुपये प्रति मिनट की दर से उपलब्ध होगी। हलांकि इसके लिए वाई-फाई कॉलिंग का इस्तेमाल करना होगा। 
भारत से बाहर दुनिया में कहीं भी कॉलिंग करने के लिए 50 पैसे प्रति मिनट चुकाने होंगे। ध्यान रहे कि इंटरनेशनल रोमिंग सर्विस 1499 रुपये के प्लान के साथ ही उपलब्ध है। जियो के 399 रुपये वाले बेसिक पोस्टपेड प्लस प्लान में 75 जीबी डेटा मिलेगा। वहीं 599 रुपये के प्लान में यूजर्स को 100 जीबी डेटा के साथ 1 अतिरिक्त फैमिलि सिम कार्ड भी उपलब्ध होगा। बता दें कि प्रत्येक फैमिली सिम कार्ड के लिए 250 रुपये अतिरिक्त देने होंगे। 799 रुपये में 150 जीबी डेटा और दो फैमिली सिम कार्ड लिए जा सकेंगे।

वहीं 3 फैमिली सिम कार्ड के साथ 200 जीबी डेटा के लिए यूजर्स को 999 रुपये देने होंगे। 1499 रुपये में 300 जीबी डेटा के साथ अमेरिका और यूएई में अनलिमिडेट वॉयस और डेटा भी यूजर्स को मिलेगा। 399 रुपये से लेकर 799 रुपये तक के प्लान्स में 200 जीबी तक का डेटा अगले महीने में रोलओवर होगा, जबकि वहीं 999 रुपये और 1499 रुपये के प्लान में 500 जीबी तक रोल ओवर की सुविधा है। जियो पोस्टपेड प्लस प्लान्स में कंपनी सिम की फ्री होम डिलिवरी और एक्टीवेशन का ऑफर भी दे रही है।

About dhamaka