Breaking News
Home » Entertainment » रिया से ED की पूछताछ जारी,सुशांत के 15 करोड़ रुपये का सच अभी भी नहीं आया सामने

रिया से ED की पूछताछ जारी,सुशांत के 15 करोड़ रुपये का सच अभी भी नहीं आया सामने

Spread News with other

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा है। ईडी कार्यालय में रिया के पिता इंद्रजीत, भाई सौविक, मैनेजर श्रुति मोदी व सुशांत के रुम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी भी उपस्थित हैं। इन सबसे भी ईडी पूछताछ करने वाली है।

क्या रिया चक्रवर्ती ने खर्च किए थे ...

सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती से साढ़े 8 घंटे पूछताछ कर चुका है लेकिन जांच में रिया ने सहयोग नहीं दिया था। रिया ने पूछताछ के दौरान कहा था कि उसे कुछ भी जानकारी नहीं है। साथ ही रिया ने कहा कि सुशांत की कोई भी संपत्ति उसके पास नहीं है। सूत्रों के अनुसार ईडी की ओर से सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये ट्रांजेक्शन के बारे में पूछताछ की जा रही है। सुशांत के पिता ने रिया व उसके परिवार वालों द्वारा सुशांत के बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये निकाले जाने का आरोप लगाया है।

इसी मामले में ईडी रिया व उसके परिवार वालों से शुक्रवार से लगातार पूछताछ कर रहा है। इस मामले में रिया के भाई सौविक से ईडी ने लगातार 18 घंटे पूछताछ की थी। ईडी ने सौविक से सुशांत के साथ मिलकर तीन कंपनी शुरु किए जाने तथा उसके आर्थिक श्रोत के बारे में पूछताछ की थी। सोमवार को इस मामले में फिर से पूछताछ करने के लिए ईडी ने रिया चक्रवर्ती , इंद्रजीत , सौविक , श्रुति मोदी व सिद्धार्थ पिठानी मुंबई स्थित कार्यालय में पहुंचे थे। इसके बाद से ईडी ने रिया से पूछताछ शुरु कर है। सूत्रों के अनुसार आज ही ईडी इस मामले में इंद्रजीत व अन्य लोगों से भी पूछताछ करेगा।

About dhamaka