Breaking News
Home » Entertainment » रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में लिया सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम

रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स मामले में लिया सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा का नाम

Spread News with other

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन के आरोप में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मुंबई के भायखला जेल में रखा गया है. रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) से पूछताछ के दौरान ऐसे कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम लिया है, जो या तो ड्रग्‍स लेते हैं या ड्रग पार्टीज करते हैं. इनमें से कुछ नाम बाहर आये है, जिनमें सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) जैसी एक्ट्रेस का नाम शामिल हैं. वहीं, इसमें डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और बॉलीवुड की मशहूर पब्लिसिस्ट और सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर का भी नाम हैं.

DHAMAKA NEWS

इन सेलेब्स का नाम शामिल

एनसीबी के सामने रिया ने जिन लोगों के नाम लिए हैं उनमें से एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और डिजाइनर सिमोन खंबाटा शामिल हैं.

रिया ने एनसीबी की पूछताछ में लिया नाम

वहीं, इसके बाद साफ हो गया है कि एनसीबी अब इन सभी के ख‍िलाफ पहले सबूत इक्‍ट्ठा करेगी और फिर उन्‍हें समन भेजकर पूछताछ करेगी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सारा अली खान का नाम थाईलैंड की यात्रा में सामने आया था. ऐसा कहा गया था कि सुशांत और सारा अली खान एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि दोनों के बीच किसी वजह से ब्रेकअप हो गया था. जबकि सिमोन का नाम रिया की ड्रग चैट में लिया गया था. वहीं, रकुल प्रीत सिंह का नाम रिया चक्रवर्ती ने NCB को अपने 20 पन्ने के बयान में बताया है.

Rhea Chakraborty names Sara Ali Khan, Rakul Preet Singh and othet bollywood  c-ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने लिया सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह  सहित कई लोगों का नाम, NCB की

रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी खारिज

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी खारिज हो गई है. शुक्रवार को सेशन कोर्ट ने रिया, शौविक समेत सभी 6 आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज कर दी. अब उन्‍हें भायखला जेल में ही रहना होगा. उनकी लीगल टीम उन्हें जमानत दिलाने की कोशिश में लगी है. रिया के साथ ही शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और अब्‍दुल बासित परिहार को भी जमानत नहीं मिली है.

मंगलवार को रिया हुई थी गिरफ्तार

एनसीबी ने तीन दिन की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिया को गिरफ्तार कर लिया था जो अभी न्यायिक हिरासत में है. शौविक और सैमुअल मिरांडा को एजेंसी ने पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया था.

About dhamaka