Breaking News
Home » Main News » रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार: BJP सांसद मनोज तिवारी ने कहा – अब होगा दूध का दूध, पानी का पानी

रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार: BJP सांसद मनोज तिवारी ने कहा – अब होगा दूध का दूध, पानी का पानी

Spread News with other

रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में आज गिरफ्तार कर लिया है. रिया की गिरफ्तारी पर बॉलीवुड से लेकर राजनीति के क्षेत्र के कई लोगों के बयान सामने आ रहे हैं. इस बीच पूर्व दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और भाजपा सांसद मनोज तिवारी का बयान भी सामने आया है.

मनोज तिवारी ने रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर बयान देते हुए कहा है कि अब दूध का दूध और पानी का पानी होगा. बीजेपी सांसद ने कहा कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स का रैकेट चला रही थीं. NCB ने जिस तरीके से रिया की गिरफ्तारी की है, एजेंसी के इस कदम का पूरा देश स्वागत कर रहा है.

मनोज तिवारी ने कहा कि इस मामले का पूरा खुलासा होना बहुत जरूरी था. इसके आगे उन्होंने कहा कि कुछ लोग देश में ऐसे भी हैं जो रिया की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं. ऐसे लोगों को कानून को अपना काम करने देना चाहिए. हम सबको पता है कि रिया की गिरफ्तारी का विरोध कौन कर रहा है.

उन्होंने कहा कि कुछ लोग हमारे युवाओं को ड्रग्स में जोड़कर उनके भविष्य को खराब करना चाहते हैं. सुशांत सिंह राजपूत जैसे लोगों की इसमें जान चली जाती है. रिया की गिरफ्तारी देश के लिए संतोष का विषय है. ड्रग्स के मकड़जाल पर एक्शन जरूरी था.

मनोज तिवारी ने कहा कि इसके बाद रिया की सीबीआई जांच भी बाकी है. रिया और उसके भाई का जिस तरह का ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है. वह काफी हैरान कर देने वाला है. तिवारी ने कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा.

About dhamaka