Breaking News
Home » Main News » रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक ड्रग्स मामले में गिरफ्तार

रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक ड्रग्स मामले में गिरफ्तार

Spread News with other

MUMBAI :  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की तहकीकात में नार्कोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में ये छठी गिरफ्तारी है. इससे पहले एनसीबी अब्बास, करण, जैद, बासित और कैजान को गिरफ्तार कर चूकी है. कैजान को शुक्रवार को गिराफ्तार किया गया. इसमें से अब्बास और करन की जमानत भी हो चुकी है.
रिया का भाई गिरफ्तार! किया बड़ा खुलासा, बहन को देता था ड्रग्स
शुक्रवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैम्युएल मिरांडा को पूछताछ के लिए बुलाया था. एनसीबी का कहना है कि पूछताछ

शुक्रवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैम्युएल मिरांडा को पूछताछ के लिए बुलाया था. पूछताछ के बाद शोविक को गिरफ्तार कर लिया गया.

Sushant Singh Rajput Case: Ncb Says Evidence Of Drugs Connection Of Showik  Chakraborty Brother Of Rhea Chakraborty - Showik Chakraborty News: गिरफ्तार  ड्रग डीलरों से रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक का था

में सैमुअल मिरांडा ने ये बात कबूल की है कि वह सुशांत के लिए ड्रग्स कलेक्ट करता था. एनसीबी ने पूछताछ के बाद शोविक को गिरफ्तार कर लिया गया.

इस मामले में इलेक्ट्रॉनिक सबूत ज्यादा
एनसीबी इस मामले में महज 59 ग्राम गांजा ही जब्त कर सकी है. अब्बास रमजान लखानी से 46 ग्राम और करन अरोरा से 13 ग्राम गांजा बरामद हुआ है. एक्सपर्ट्स की मानें तो इस पूरे केस में जहां इलेक्ट्रॉनिक सबूत की मात्रा अधिक है वहीं गांजे की मात्रा बेहद कम 59 ग्राम ही है. इस मामले में एक चौंकाने वाला तथ्य ये भी सामने आया है कि ड्रग्स के पेमेंट के लिए गूगल पे का इस्तेमाल किया गया. यानी पैसा सीधा अकाउंट में.

NCB के सामने ये चुनौतियां
एनसीबी के सामने अब भी कई चुनौतियां हैं. पकड़े गए ड्रग पैडलरों के निशानदेही पर इस मामले के मुख्य आरोपियों को पकड़ना अभी बाकी है. सुशांत की मौत में ड्रग के काले कारनामे करने वालों की भूमिका तय करना, साथ ही जब्त सबूतों की तहकीकात कर इस कड़ी को उजागर करना.

About dhamaka