Home » Entertainment » रानू मंडल पर बनेगी बायोपिक

रानू मंडल पर बनेगी बायोपिक

लता मंगेशकर के गाने एक प्यार का नगमा है ने रानू मंडल की किस्मत रातोरात बदल दी. रानू मंडल मौजूदा समय में इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. रानू का नाम हर जगह छाया हुआ है. आज रानू देशभर में फेमस हैं. हर कोई रानू की सुरीली आवाज और गायकी का कायल हो चुका है. कोलकाता के स्टेशन पर गाने वाली रानू की जिंदगी आज पूरी तरह से बदल चुकी है. रानू की जिंदगी से इंस्पायर फिल्ममेकर ऋषिकेश मंडल उनके जीवन पर बायोपिक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

रानू की बायोपिक फिल्म के लिए साउथ की जानी- मानी एक्ट्रेस सुदीप्ता

लता मंगेशकर के गाने एक प्यार का नगमा है ने रानू मंडल की किस्मत रातोरात बदल दी. रानू मंडल मौजूदा समय में इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. रानू का नाम हर जगह छाया हुआ है. आज रानू देशभर में फेमस हैं. रानू की जिंदगी से इंस्पायर फिल्ममेकर ऋषिकेश मंडल उनके जीवन पर बायोपिक फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

चक्रवर्ती को अप्रोच किया गया है. इस बात को कफंर्म करते हुए सुदीप्ता चक्रवर्ती ने IANS को बताया, ‘मुझे फिल्म ऑफर हुई है. हालांकि अभी मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट मिलनी बाकी है. स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद ही मैं तय करूंगी कि मुझे ये फिल्म करनी है या नहीं.’

बता दें कि जर्नलिस्ट से डायरेक्टर बने ऋषिकेश मंडल, रानू मंडल की जिंदगी पर बेस्ड बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म का नाम, ‘प्लेटफॉर्म सिंगर रानू मंडल’ रखा गया है. फिल्म में रानू की रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड में कदम रखने तक की जर्नी को दिखाया जाएगा.

About dhamaka