Breaking News
Home » Amazing » रातों-रात बदल गई सब्जी वाले की किस्मत, बना गया करोड़पति

रातों-रात बदल गई सब्जी वाले की किस्मत, बना गया करोड़पति

कोलकाता के दमदम इलाके में सब्जी की दुकान लगाने वाले सादिक के साथ. सादिक ने नए साल के दिन नगालैंड लॉटरी के पांच टिकट खरीदे थे. जब लॉटरी के इनामों का ऐलान हुआ तो सादिक को कुछ लोगों ने कहा कि उसे कोई इनाम नहीं मिला. इससे नाराज होकर सादिक ने अपने टिकट कूड़े में फेंक दिए थे. हालांकि जब अगली सुबह वो कुछ सामना खरीदने उस दुकान पर पहुंचे जहां से उन्होंने लॉटरी टिकट खरीदी थी तो उस दुकानदार ने सादिक को बताया कि उसे एक करोड़ रुपये का इनाम मिला है.

खबरों की मानें तो, जब दुकानदार ने सादिक को लॉटरी के बारे में बताया तो उन्होंने घर जाकर अपनी पत्नी अमीना को यह सारी बातें बताई. दोनों दंपत्ति ने इसके बाद मिलकर घर के कूड़े से उन टिकटों को खोजना शुरू किया. काफी देर खोजने के बाद उन्हें लॉटरी टिकट मिली तो परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सादिक को हर टिकट पर ईनाम मिला है. एक टिकट पर उन्हें चार करोड़ का ईनाम मिला है जबकि बांकी की चार टिकटों पर उन्हें एक एक लाख का ईनाम मिला है.

सादिक की पत्नी अमीना ने इसके बाद कहा,’लॉटरी के इन पैसों से उनका जीवन बदल सकता है’. खबरों के अनुसार अमीना ने बताया कि करोड़पति बनने के बाद सादिक ने अपने बच्चों के लिए एक एसयूवी बुक कराई है. वहीं अमीना ने आगे कहा कि वो अब अपने बच्चों को पढ़ने के लिए उनका एडिमशन एक अच्छे स्कूल में कराएंगी

About dhamaka