Breaking News
Home » Main News » राज्यपाल आनंदीबेन ने अस्पताल पहुंचकर लालजी टण्डन के स्वास्थ्य की ली जानकारी

राज्यपाल आनंदीबेन ने अस्पताल पहुंचकर लालजी टण्डन के स्वास्थ्य की ली जानकारी

Spread News with other

लखनऊ। प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने बुधवार को लखनऊ के मेदान्ता हास्पिटल में भर्ती मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टण्डन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उनके शीघ्र स्वस्थ होने एवं दीर्घायु की कामना की। इस अवसर पर राज्यपाल के साथ मेदान्ता हास्पिटल के निदेशक डाॅ. राकेश कपूर भी उपस्थित रहे।

लालजी टंडन की हालत नाजुक बनी हुई है। सांस लेने में तकलीफ बढ़ने के बाद सोमवार से वे वेंटिलेटर पर हैं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फोन पर टंडन के स्वजनों से कुशलक्षेम पूछ चुके हैं। वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मंगलवार को राज्यपाल टंडन की सेहत का हालचाल जानने के लिए मेदांता अस्पताल पहुंचे और उनसे मुलाकात की। चौहान ने विश्वास जताया कि राज्यपाल जल्द ही स्वस्थ होंगे।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हषर्षवर्धन ने भी टंडन के स्वास्थ्य को लेकर स्वजनों से चर्चा की है। उनके निर्देश पर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया ने मेदांता अस्पताल के चिकित्सकों से इलाज और जांच संबंधी पूरा ब्योरा मंगाकर अपना अभिमत भी दिया है।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अस्पताल प्रबंधन के लगातार संपर्क में बने हुए हैं। मुख्यमंत्री विगत रविवार को राज्यपाल टंडन की सेहत का हालचाल जानने के लिए मेदांता अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने चिकित्सकों से आईसीयू में भर्ती राज्यपाल की सेहत के बारे में जानकारी की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना भी की। राज्यपाल लालजी टंडन को 11 जून को सांस की दिक्कत, पेशाब की परेशानी और बुखार होने पर भर्ती कराया गया था।

About dhamaka