Breaking News
Home » National » रवि किशन से नाराज़ राज्य सभा जया बच्चन बोली – जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं

रवि किशन से नाराज़ राज्य सभा जया बच्चन बोली – जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं

Spread News with other

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन पर उनके लोकसभा में दिए बयान के कारण निशाना साधा है. रवि किशन ने सोमवार को लोकसभा में कहा था कि बॉलीवुड को भी ड्रग्स की लत लग गई है. जया बच्चन ने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि ”जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है उन्होंने इसे गटर बुलाया, मैं पूरी तरह इससे असहमत हूं. मैं उम्मीद करती हूं कि सरकार इन लोगों को बताए जिन्होंने इससे अपना नाम और प्रसिद्धि कमाई कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना बंद करें”.

जया बच्चन ने कहा ” मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं. ये शर्म की बात है, ‘जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं.’ गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए”.

प्रतिक्रया देते हुए रवि किशन ने कहा ”मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी. मुझे लगा था कि मेरे कल के व्यक्तव्य पर जया जी आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं. उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है. मेरी पार्टी भाजपा है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना. जितनी फिल्म इंडस्ट्री उनकी(जया बच्चन की) है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए.

About dhamaka