Breaking News
Home » Uncategorized » योगी की पार्टी को ना ‘अली’ का और ना ही ‘बजरंगबली’ का वोट पड़ेगा:मायावती

योगी की पार्टी को ना ‘अली’ का और ना ही ‘बजरंगबली’ का वोट पड़ेगा:मायावती

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान से पहले यूपी में चुनावी रैलियों का जोर बढ़ गया है. समाजवादी पार्टी के निवर्तमान सांसद और गठबंधन के उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव के लिए बदायूं में साझा रैली करने आईं बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि योगी की पार्टी को ना तो ‘अली’ का और ना ही ‘बजरंगबली’ का वोट पड़ेगा. इस बार केंद्र से बीजेपी की सत्ता चली जाएगी. इनकी जुमलेबाजी और नाटकबाजी चलने वाली नहीं है. वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि भगवान इनसे नाराज हैं और ये बच नहीं पाएंगे. भगवान हनुमान अपनी गदा लेकर खड़े हैं.

Image result for बदायूं में साझा रैली करने आईं बीएसपी सुप्रीमो मायावती

अखिलेश यादव के साथ बदायूं में साझा रैली करने के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि इस चुनाव में जनता आरएसएस, पूंजीवादी, जातिवादी और द्वेष पूर्ण राजनीति करने वाली बीजेपी को लोग सत्ता से बाहर कर देंगे. इस बार केंद्र से बीजेपी की सत्ता चली जाएगी. चौकीदारी की इनकी नई नाटकबाजी भी नहीं चलेगी.

Image result for बदायूं में साझा रैली करने आईं बीएसपी सुप्रीमो मायावती

मायावती ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, ‘योगी ने बजरंगबली और अली पर जो बयान दिया है उस पर मैं योगी आदित्यनाथ से कहना चाहती हूं कि जो बजरंगबली हैं वह भी हमारे हैं और अली भी हमारे हैं. यह दोनों अपने हैं. कोई गैर नहीं है. हमें अली भी चाहिए और बजरंगबली भी चाहिए. बजरंगबली इसलिए भी चाहिए कि वह दलित जाति से जुड़े हैं और उनकी जाति भी योगी आदित्यनाथ ने ही खोजी है.’

About dhamaka