Breaking News
Home » Entertainment » ये है मोहब्बतें ने रचा इतिहास

ये है मोहब्बतें ने रचा इतिहास

एकता कपूर का पॉपुलर शो ये है मोहब्बतें सालों से टीवी ऑडियंस का फेवरेट बना हुआ है. दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल स्टारर इस शो को एकता कपूर का बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स प्रोड्यूस करता है. ये है मोहब्बतें ने बीते सालों में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं, अब शो ने एक और कीर्तिमान रचा है.

ये है मोहब्बतें बालाजी टेलीफिल्म्स का सबसे लंबा चलने वाला शो बन गया है. एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टा स्टोरी पर इसकी ऑफिशियल जानकारी दी है. ये है मोहब्बतें ने एकता कपूर के प्रोड्क्शन में बने सीरियल कहानी घर घर की और क्योंकि सास भी कभी बहू

ये है मोहब्बतें सालों से टीवी ऑडियंस का फेवरेट बना हुआ है. दिव्यांका त्रिपाठी स्टारर इस शो को एकता कपूर का बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स प्रोड्यूस करता है. ये है मोहब्बतें ने बीते सालों में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं, अब शो ने एक और कीर्तिमान रचा है.

थी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

ये है मोहब्बतें 3 दिसंबर 2013 को ऑनएयर हुआ था. रमन-इशिता की इस लव स्टोरी को लोग काफी पसंद करते हैं. हालांकि अब करण पटेल ने शो छोड़ दिया है. जुलाई 2019 में करण पटेल को चैतन्या चौधरी ने रिप्लेस किया. हालांकि मेकर्स ने चैतन्या की कास्टिंग इस तरह से की है कि करण पटेल फिर से शो में वापसी कर सके. कहा गया कि करण ने खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट करने के लिए डेली शोप छोड़ा.

ये है मोहब्बतें के 1,841 एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं. टीवी पर सबसे लंबे चलने वाले डेली शोप में ये रिश्ता क्या कहलाता है (3012 एपिसोड) और तारक मेहता का उल्टा चश्मा (2828 एपिसोड) का नाम शामिल हैं. वहीं कहानी घर घर की के कुल 1661 एपिसोड और क्योंकि सास भी कभी बहू थी के 1833 एपिसोड टेलीकास्ट हुए थे.

About dhamaka