Breaking News
Home » Main News » यूपी उपचुनाव: अमरोहा में BJP प्रत्याशी संगीता चौहान ने प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप

यूपी उपचुनाव: अमरोहा में BJP प्रत्याशी संगीता चौहान ने प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप

Spread News with other
AMROHA :  उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) जनपद के नौगांवा सादात विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार (BJP Candidate) और पूर्व कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की पत्नी संगीता चौहान (Sangeeta Chauhan) ने बुर्क की आड़ लेकर फर्जी वोटिंग कराए जाने का बड़ा आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने मांग की है कि लोकतंत्र की रक्षा के लिए बुर्का हटवाकर और वोटर आईडी देखकर चेहरे से मिलान करने के बाद ही वोट डालने की अनुमति दी जानी चाहिए।


मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी प्रत्याशी संगीता चौहान ने कहा कि बुर्के की आड़ में फर्जी वोटिंग हो रही है। इसकी शिकायत प्रशासन से की गई,संगीता चौहान ने कहा कि एक बूथ पर बुर्के की आड़ में एक ही महिला ने कई वोट डाले हैं। वहीं, दूसरी तरफ सपा प्रत्याशी मौलाना जाबेद अब्बास का आरोप है कि जिला प्रशासन उनके वोटर्स पर दबाव बना रहा है। यही नहीं, कार्यकर्ताओं को थाने में बैठाकर रखा गया है। उन्होंने कहा कि आज लोकतंत्र की हत्या की जा रही है, पुलिस और जिला प्रशासन मूक दर्शन बना हुआ है।लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिए जरूरी है कि बुर्का हटवाकर वोट डाले जाएं। संगीता चौहान ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभी तक उनकी कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है।



गौरतलब है कि दोपहर 1 बजे तक अमरोहा की नौगांवा सादात सीट पर 23.1 प्रतिशत लोगों ने मतदान किया। यूपी की सात सीटों पर हो रहे उपचुनाव में मतदान जारी है।
 

About dhamaka