Breaking News
Home » Business and Gadgets » मोस्ट अवेटिड अपकमिंग डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 2 जल्द लॉन्च

मोस्ट अवेटिड अपकमिंग डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 2 जल्द लॉन्च

साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग साल 2020 में धमाका करने के लिए तैयार है। स्मार्टफोन इंडस्ट्री में पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली सैमसंग जल्द ही अपना दूसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन इंट्रोड्यूस करने वाली है। सिर्फ फोल्डेबल फोन ही नहीं बल्कि कंपनी अलग अलग बजट सेगमेंट्स में अपने कई फोन लॉन्च करेगी।

Image result for अब सैमसंग जल्द लॉन्च करेगा मुड़ने वाला शानदार स्मार्टफोन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग के मोस्ट अवेटिड डिवाइसेस जैसे फ्लैगशिप सीरीज S11 और Galaxy Fold 2 को लॉन्च किया जाएगा। अगर आप सैमसंग के अपकमिंग डिवाइसेस के लिए उत्साहित है तो आर्टिकल को पूरा पढ़ें और जानें सारी डिटेल्स-

मोस्ट अवेटिड अपकमिंग डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 2, साल 2019 में लॉन्च हुए फोल्डेबल स्मार्टफोन का सक्सेसर हो सकता है। स्मार्टफोन को लेकर काफी लीक्स सामने आ रहे हैं जिनसे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपकमिंग स्मार्टफोन में कई अपग्रेड्स शामिल होंगे। अगर लीक्स की मानें तो आने वाला स्मार्टफोन क्लैमशेल स्टाइल में बीच से फोल्ड हो सकता है। माना जा रहा था कि सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 2 में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट मिल सकता है। लेकिन हालिया जानकारी के मुताबिक, फोल्ड 2 साल 2019 के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से पावर्ड होगा।

About dhamaka