Breaking News
Home » Business and Gadgets » मोटोरोला रेजर 2 देगी Samsung को टक्‍कर

मोटोरोला रेजर 2 देगी Samsung को टक्‍कर

samsung folding phone 2020: Samsung Galaxy Fold 2 की ...

स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला (Motorola) और Samsung में आने वाले दिनों में प्रतिस्‍पर्धा तेज हो सकती है. क्‍योंकि samsung अपना foldable फोन लॉन्‍च कर चुका है और मोटोरोला दूसरे को लॉन्‍च करने की तैयारी में है. वह अपने फोल्डेबल फ्लैगशिप मोटो रेजर की दूसरी सीरीज यानी मोटो रेजर 2 (moto razor 2) को सितंबर में लॉन्च करने की योजना बना रहा है.

बता दें कि इसी हफ्ते कंपनी ने मोटो जी8 पावर लाइट (Moto g8 power lite) स्मार्टफोन को 5,000 एमएच बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरों के साथ भारत में 8,999 रुपये में लॉन्च किया. यह स्मार्टफोन दो कलर विकल्पों में

फोन में 2.7 इंच का ओएलईडी ‘क्विक व्यू’ डिवाइस के बाहरी हिस्से पर इंटरैक्टिव डिस्प्ले आपको जोड़े रखेगा.

उपलब्ध होगा- रॉयल ब्लू और आर्कटिक ब्लू. यह डिवाइस 29 मई से मोटोरोला की अधिकारिक वेबसाइट के साथ ही शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए मिलेगी.

अपने समय का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला मोटोरोला का यह फ्लिप फोन अब वापसी करने जा रहा है लेकिन बिलकुल नए अवतार में. कंपनी ने इसे लॉन्च करने की तैयारी कर ली है और इसके लिए निमंत्रण भी भेजा जा चुका है। जो इन्विटेशन भेजे गए हैं उसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि न्यूयॉर्क में 13 नवंबर को होने वाले इवेंट में इस फोन को भी लॉन्च किया जा सकता है. अगर इस इवेंट में Moto Razr लॉन्च होता है तो यह Huawei Mate X और Samsung Galaxy Fold को टक्कर देगा.

खबरों के अनुसार, न्यूयॉर्क के अपने इवेंट के लिए मोटोरोला को निमंत्रण भेज रहा है वो दरअसल एक जीआईएफ है जिसमें एक फोन फोल्ड होने के साथ अनफोल्ड होता है. इसके अलावा इसमें मोटो का रिइन्वेंटेड लोगों नजर आता है. इसे देखकर तेजी से कयास लगाए जा रहे हैं कि यह Moto Razr 2019 के अलावा कुछ नहीं हो सकता। इसका एक और बड़ा कारण ह भी है और वो यह है कि निमंत्रण में लिखा है. ‘An original unlike any other’ साथ ही इसमें You’re going to flip भी लिखा है.

About dhamaka