Breaking News
Home » National » मेरे शरीर का कण-कण सिर्फ देशवासियों के लिए: प्रधानमंत्री मोदी

मेरे शरीर का कण-कण सिर्फ देशवासियों के लिए: प्रधानमंत्री मोदी

 लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद भाजपा मुख्‍यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्‍य स्‍वागत किया गया. मुख्‍यालय में अमित शाह, राजनाथ सिंह, सुषमा स्‍वराज जैसे बड़े नेता पहले से मौजूद थे.

पीएम मोदी ने हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, उनके शरीर का कण-कण सिर्फ और सिर्फ देशवासियों के लिए है. उन्‍होंने कहा, देशवासियों को मैं कहना चाहूंगा आपने मुझे जो दायित्व दिया है, एनडीए के साथियों ने हमें जो समर्थन दिया है. इसे मेरा वादा मानिए, आपने फिर से मुझे जो काम दिया है, आने वाले दिनों में मैं बद-इरादे से बदनीयत से कोई काम नहीं करुंगा.मोदी ने आगे कहा, देश ने हमें बहुत दिया है. मैं देशवासियों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आपने इस फकीर की झोली भर दी और मैं आपकी आशा-आकांक्षा और सपनों को समझता हूं. मैं आज सार्वजनिक रूप से कहता हूं कि मेरे लिए चुनाव में जिसने जो भी बोला वो बात बीत चुकी है. हमें आगे बढ़ना है, हमें सबको साथ लेकर चलना है.
वहीं लोकसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत को ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ की विचारधारा के खिलाफ ‘सबका साथ, सबका विकास’ और शुद्ध राष्ट्रवाद की जीत करार देते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार को जनता का आशीर्वाद मिला और नकारात्मकता की पराजय हुई.
शाह ने भाजपा मुख्यालय में आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए कहा, कई मायने में ये जीत ऐतिहासिक है. 50 साल बाद पहली बार देश में पूर्ण बहुमत से शासन करने वाला प्रधानमंत्री, दोबारा पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनने जा रहा है.

About dhamaka