Breaking News
Home » Entertainment » मुझे अपने अनडिप्लोमैटिक स्वभाव की बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है:काजोल

मुझे अपने अनडिप्लोमैटिक स्वभाव की बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है:काजोल

काजोल बेहद ईमानदार व मुंहफट हैं. उनके मन में जो होता है, वे उसे बिना लाग-लपेट साफ साफ बोल देती हैं. जहां काजोल के दोस्तों व उनके फैन्स को काजोल की ईमानदारी व उनका बिंदास स्वभाव बहुत अच्छा लगता है, वहीं अजय देवगन को यह बिल्कुल नहीं भाता. अपनी इसी आदत के कारण उन्हें अपने पति अजय देवगन का गुस्सा झेलना पड़ता है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में काजोल ने स्वीकार किया कि सोशल गैदरिंग में ईमानदारी से बोलने का खामियाजा उन्हें बाद में भुगतना पड़ता है.

Image result for काजोल
काजोल ने बताया कि मुझे अपने अनडिप्लोमैटिक स्वभाव की बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है. अजय मुझे हर दिसरे दिन गुस्सा कर करते हैं.

Image result for काजोल

मैं मीठी-मीठी बातें नहीं कर पाती, इसी कारण अजय को इंडस्ट्री में बहुत परेशानी होती है. वे मुझे पार्टीज़ में ज़्यादा न बोलने के लिए कहते हैं, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाती. जो जैसा है, मैं मुंह पर वैसा बोल देती हूं. यकीन मानिए मेरे इरादे बुरे नहीं होते. मेरे लिए अच्छी बात यह है कि लोग मुझे माफ कर देते हैं. मैं डिप्लोप्मैटिक नहीं बन सकती. काजोल बोलने में कंजूसी नहीं करती हैं. काजोल ख़ुद को लकी समझती हैं कि लोगों के मुंह पर साफ साफ बोलने के बावजूद लोग उन्हेें माफ कर देते हैं.

About dhamaka