Breaking News
Home » Main News » मुंबई में इंडिगो के विमान का इंजन हुआ फेल, इमरजेंसी लैंडिग

मुंबई में इंडिगो के विमान का इंजन हुआ फेल, इमरजेंसी लैंडिग

इंडिगो के एक विमान की मुंबई में फुल इमरजेंसी मोड में लैंडिंग हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक विमान का इंजन फेल हो गया है. विमान की लैंडिंग के बाद घटनास्थल पर दमकल की टीम पहुंची.
विमान की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गई. लैंडिंग के तत्काल बाद घटनास्थल पर बचावकर्मी पहुंचे. अभी तक किसी को नुकसान पहंचने की कोई खबर नहीं है. सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं.
इंडिगो को इंजनों में गड़बड़ी से छुटकरा मिलता नहीं दिख रहा. मुंबई में इमरजेंसी लैंडिंग से पहले इंडिगो के चार और ए-320 और ए-321 विमानों में रविवार से मंगलवार के बीच कुछ-न-कुछ मसले हुए.
जानकारी के मुताबिक इंडिगो ने दैनिक उड़ानों के लिए पी एंड डब्ल्यू इंजन वाले कुछ विमानों को तैनात किया है. लगातार मिल रही शिकायतों के बावजूद इन विमानों का उपयोग किया जा रहा है.
हालांकि, हाल में डीजीसीए (नागर विमानन महानिदेशालय) के एक अधिकारी ने इन आरोपों से सिरे से खारिज कर दिया. अधिकारी ने कहा कि कुछ इंजन में जो कंपन की सूचना दी गई थी, वह अमेरिका और यूरोपीय विमानन सुरक्षा नियामों द्वारा निर्धारित सीमा के भीतर थी. जरूरी जांच-पड़ताल के बाद उसे परिचालन की अनुमति दी गई.

About dhamaka