Breaking News
Home » Crime » मुंबई पुलिस ने 5 स्टार होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर 2 मॉडल को किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने 5 स्टार होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर 2 मॉडल को किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने शुक्रवार को गोरेगांव (Goregaon) के एक 5 स्टार होटल पर छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. जिसमें उन्होंने 2 स्ट्रगलिंग मॉडल को अरेस्ट किया है. खबर के मुताबिक मुंबई पुलिस ने गोरेगांव ईस्ट में मौजूद 5 स्टार होटल से जिन 2 महिलों को अरेस्ट किया है उनका नाम अमृता धनोआ और ऋचा सिंह है. खबर के मुताबिक ये वही अमृता धनोआ हैं जिन्होंने कुछ दिन पहले अरहान खान को अपना बॉयफ्रेंड बताते हुए उनपर कई आरोप लगाए थे.

दरअसल बिग बॉस में रश्मि देसाई संग नजर आए उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान तब विवादों में घिर गए जब अमृता धनोआ ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कई गंभीर इल्जाम लगाए थे. लेकिन अब अमृता धनोआ को पुलिस ने गोरेगांव के वेस्टइन होटल से गिरफ्तार किया है.

समता नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर राजुबाबू कसबे ने मिड डे को दिए अपने बयान में कहा है कि देर रात 12.15 बजे जोनल डिप्टी कमिशनर ऑफ पुलिस डॉ. द स्वामी की निगरानी में ये कार्यवाही की गई. पुलिस के मुताबिक उनके इस सेक्स रैकेट की जानकारी मिली थी. जिसके बाद पुलिस के एक टीम मेंबर ने कस्टमर बनकर इन महिलाओं से संपर्क किया. जिसके बाद इन्हें पैसे लेते वक्त गिरफ्तार किया गया.

About dhamaka