Breaking News
Home » Main News » मायावती ने बड़ा एक्शन लेते हुए पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त दिग्गज नेता को पार्टी से निकाला

मायावती ने बड़ा एक्शन लेते हुए पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त दिग्गज नेता को पार्टी से निकाला

बीएसपी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में पूर्व मंत्री रामप्रसाद चौधरी समेत चार पूर्व विधायकों को पार्टी से निकाल दिया है. बता दें कि बीएसपी नेता रामप्रसाद चौधरी कप्तानगंज से पांच बार विधायक और पूर्व मंत्री रह चुके हैं. बीएसपी सुप्रीमो ने पूर्व मंत्री रामप्रसाद चौधरी, पूर्व विधायक राजेन्द्र चौधरी, पूर्व विधायक जितेंद्र उर्फ नंदू चौधरी और पूर्व विधायक दूधराम को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है.

मायावती ने जिन विधायकों से पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है, उसमें पूर्व सांसद और मायावती सरकार में मंत्री रह चुके राम प्रसाद चौधरी प्रमुख हैं. इसके अलावा बस्ती के विधायक राजेंद्र चौधरी, दूधराम और जितेंद्र कुमार को पार्टी से बाहर किया गया है.

माना जा रहा है कि अब ये विधायक समाजवादी पार्टी का हाथ थाम सकते हैं. बसपा के पूर्व एमएलसी और पूर्व वित्त मंत्री केके गौतम भी हाल ही में सपा में शामिल हुए थे. पार्टी से निष्कासन के मामले में बस्ती के बसपा जिला अध्यक्ष संजय धुसिया ने बताया कि ये नेता पिछले कई महीनों से पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे. इसे लेकर इन विधायकों को कई बार चेतावनी भी दी गई थी.

About dhamaka