Breaking News
Home » Main News » मशहूर शायर राहत इंदौरी का कार्डिएक अरेस्ट से निधन, कोरोना पॉजिटिव के बाद अस्पताल में थे भर्ती

मशहूर शायर राहत इंदौरी का कार्डिएक अरेस्ट से निधन, कोरोना पॉजिटिव के बाद अस्पताल में थे भर्ती

Spread News with other

मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन हो गया है. वो कोरोना वायरस से संक्रमित थे. कोरोना वायरस से संक्रमित पाये जाने के बाद इंदौरी को एक निजी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती किया गया था. अरबिंदो अस्पताल के डॉ विनोद भंडारी ने बताया, उर्दू कवि राहत इंदौरी का निधन अस्पताल में हुआ. उन्हें आज दो बार दिल का दौरा पड़ा और उन्हें बचाया नहीं जा सका. कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद उन्हें रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें 60% निमोनिया था.

राहत इंदौरी को इंदौर के छोटी खजरानी कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा. यह जानकारी राहत इंदौरी के ट्विटर हैंडल से दी गई है. ट्वीट के जरिये लोगों से घर से ही दुआ करने की अपील की गयी है.

कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आज सुबह खुद राहत इंदौरी ने ट्वीट कर दी थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कोविड-19 के शुरूआती लक्षण दिखायी देने पर कल (सोमवार) मेरी कोरोना वायरस की जांच की गई जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई. इंदौरी ने ट्वीट में आगे कहा, दुआ कीजिये (मैं) जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं.

निधन के बाद राहत इंदौरी के ट्विटर अकाउंट से मैसेज किया गया जिसमें बताया गया कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहे. उनके अकाउंट से किया गया ट्वीट, राहत साहब का Cardiac Arrest की वजह से आज शाम 05:00 बजे इंतकाल हो गया है….. उनकी मग़फ़िरत के लिए दुआ कीजिये….
राहत इंदौरी को अरबिंदो इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (सैम्स) में भर्ती कराया गया था.

About dhamaka