Breaking News
Home » National » ममता दीदी ने कहा ;तृणमूल ही ले सकती है मोदी से पंगा

ममता दीदी ने कहा ;तृणमूल ही ले सकती है मोदी से पंगा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि एक मात्र तृणमूल कांग्रेस ही मोदी के खिलाफ आवाज उठाने की क्षमता रखती है। शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के बसीरहाट संसदीय क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा कि मोदी सरकार ने पूरे देश को डरा कर रखा है। डर के मारे कोई भी इस सरकार के खिलाफ ज़ुबान नहीं खोलता । नैशनल मीडिया मोदी के खिलाफ बोलने की जुर्रत नहीं कर पाती।

सारे खबरिया चैनल मोदीमय नजर आते हैं। ऐसे में सिर्फ तृणमूल ही मोदी के खिलाफ अपनी लड़ाई लगातार जारी रख रही है। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि आय कर और सेज के तौर पर राज्य से हजारों करोड़ वसूलने वाला केंद्र राज्य को महज सात प्रतिशत राशि देता है। बनर्जी ने एक बार फिर भारत की कर प्रणाली से बंगाल को अलग करने की चेतावनी देते हुए कहा कि केंद्र सरकार पश्चिम बंगाल से कर लेना बंद कर दे और हमें भारत सरकार से भी कोई मदद नहीं चाहिए।

उन्होंने कहा कि तुम बंगाल से कोई पैसा मत लो, हमें भी तुम्हारा पैसा नहीं चाहिए। चक्रवात को लेकर प्रधानमंत्री से फोन पर बात नहीं करने को लेकर हुई आलोचना का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि फानी चक्रवात बंगाल में जहां अपना फन उठाने वाली थी, मैं वहां (खड़गपुर) पर बैठी थी ताकि पहले यह फन मेरी तरफ उठे।

About dhamaka