Breaking News
Home » Sports » न्यूजीलैंड दौरे से पहले टीम इंडिया को डबल झटका

न्यूजीलैंड दौरे से पहले टीम इंडिया को डबल झटका

न्यूजीलैंड दौरे से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर आई है। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोट की वजह से न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाले भारतीय टेस्ट टीम से बाहर हो गए हैं। इशांत शर्मा की एड़ी में चोट लगी जो बेहद गंभीर बताई जा रही है। रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में दिल्ली के लिए खेलते हुए इशांत शर्मा चोटिल हो गए थे। उनकी इस चोट को ठीक होने में 2 हफ्ते से ज्यादा का वक्त लग सकता है।

टीम इंडिया के लिए मंगलवार का दिन अच्छा नहीं रहा। पहले ओपनर शिखर धवन के चोट की वजह से न्यूजीलैंड दौरे से बाहर होने की खबर आई। अब तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को लगी चोट भी गंभीर बताई जा रही है।

खबरों के मुताबिक रणजी मैच के दौरान इशांत का टखना चोटिल हुआ था जिसके बाद उनकी चोट पर नजर रखी जा रही थी। अब खबर है कि उनके टखने में ग्रेड थ्री टीयर बताया जा रहा है।भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को दिल्ली की टीम के लिए रणजी ट्रॉफी 2019-20 का मैच विदर्भ की टीम के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेल रहे थे। विदर्भ की दूसरी पारी में अपना तीसरा ओवर करने आए इशांत की एड़ी में चोट लग गई। चोट काफी गंभीर था जिसकी वह से इशांत मैदान पर दर्द से कराहने लगे। फीजियो उन्हें कंधे का सहारा देकर मैदान से बाहर ले गए।

About dhamaka