Breaking News
Home » International » भरी संसद में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आतंकी आका ओसामा बिन लादेन को बताया शहीद

भरी संसद में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने आतंकी आका ओसामा बिन लादेन को बताया शहीद

Spread News with other

इस्लामाबाद। पाकिस्तान हमेशा आतंकियों की सुरक्षित पनाहगार रहा है। उसका यह नापाक चेहरा दुनिया के सामने कई बार बेनकाब हो चुका है। पाकिस्तान की जमीन में आतंकी साजिशें खूब फलती-फूलती है। एक बार फिर पाकिस्तान की असलियत सामने आ गई है।

पाकिस्तान की संसद में एक ऐसा वाकया हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भरी संसद में अमेरिका के द्वारा मौत के घाट उतार गए आतंकी ओसामा बिन लादेन को शहीद बता दिया। वैसे तो पाकिस्तान पर हमेशा से आतंकियों को पनाह देने का आरोप लगता रहा है, लेकिन पाकिस्तान लगातार इन आरोपों को नकारता रहा, परन्तु अब खुद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री आतंकी ओसामा बिन लादेन का समर्थन करते नजर आए है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इमरान खान आतंकी ओसामा बिन लादेन को शहीद बता रहे हैं।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान आतंकी ओसामा बिन लादेन को शहीद बता रहे हैं। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है। इसमें पाकिस्तानी संसद में बोलते हुए इमरान खान ने आतंकी ओसामा बिन लादेन को शहीद बताया।

2 मई 2011 को पाकिस्तान के जलालाबाद के एबटाबाद ठिकाने में अल-कायदा के चीफ और दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी ओसामा बिन लादेन को अमेरिकी नेवी सील कमांडो ने मार दिया था।

About dhamaka