Breaking News
Home » Main News » भगवान श्री राम का नाम लेना भी दीदी को पसंद नहीं :मोदी

भगवान श्री राम का नाम लेना भी दीदी को पसंद नहीं :मोदी

आज बंगाल की तमलुक में रैली करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. प्रधानमंत्री ने कहा कि आज जय श्री राम कहने वालों को दीदी गिरफ्तार कर रही है, आज उन्हें भगवान का नाम लेना भी खटक रहा है. अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी कभी हिंदी में बोले तो कभी बंगाली में ही काफी बातें कह दीं.

रैली में पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के पाले-पोसे आतंकी मसूद अजहर को यूएन ने आतंकी घोषित किया, ये सुनकर देशवासियों को खुशी हुई. लेकिन क्या किसी ने दीदी को देश की तारीफ करते सुना क्या, शायद दीदी डरती होंगी. अगर मसूद अजहर पर कुछ बोल दिया तो उनके वोटबैंक पर खतरा आ जाएगा.

रैली में पीएम मोदी बोले कि स्पीड ब्रेकर दीदी ने चक्रवात पर भी राजनीति करने की कोशिश की. फानी के बाद मैंने ममता दीदी से फोन पर बात करने की कोशिश की, लेकिन दीदी का अहंकार इतना ज्यादा है कि उन्होंने मुझसे बात नहीं की. मैं इंतजार कर रहा था कि दीदी मुझे वापस फोन करेगी, लेकिन उन्होंने नहीं किया.

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं आज भी बंगाल के अधिकारियों के साथ बैठक करना चाहता था, लेकिन दीदी ने मना कर दिया. लेकिन केंद्र की सरकार बंगाल के साथ खड़ी है, भारत ने जिस तरह से चक्रवात का मुकाबला किया है उसकी दुनिया में तारीफ हो रही है.

About dhamaka