Breaking News
Home » Entertainment » बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रो पड़ा बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रो पड़ा बॉलीवुड

Spread News with other

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने मुंबई (Mumbai) के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट (Apartment) में रविवार को फांसी (Hang) लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी करने की खबर से पूरे बॉलीवुड (Bollywood) सकते हैं, हर किसी का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसा कैसे कर सकते हैं. बॉलीवुड के तमाम अभिनेता और कलाकारों ने उनकी मौत पर दुख जताया है. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या करने पर ट्वीट किया.
अक्षय कुमार ने लिखा, सच कहूं तो इस खबर ने मुझे स्तब्ध कर दिया…मुझे याद है मैं सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे देख रहा हूं और अपने दोस्त साजिद को बता रहा हूं कि इसके निर्माता ने कितना आनंद किया होगा. काश मैं भी इसका हिस्सा होता. ऐसा प्रतिभाशाली अभिनेता… भगवान आपके परिवार को ताकत दे.
बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड ने लिखा, काश! जिंदगी में कंप्यूटर की तरह UNDO होता… बता दें कि कंम्प्यूटर में UNDO वो विकल्प होता है जिसके माध्यम से मिटी हुई इमेज या कोई टेक्स्ट वापस स्क्रीन पर आ जाता है.

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी. पांड्या ने लिखा, बेहद दिल दहला देना वाली खबर! उससे कुछ मुलाकातें हुई थीं. वह एक जिंदादिल इंसान था. उसके चाहने वालों को भगवान ताकत दे. मेरा दिल उसके लिए रोता है.
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी! अ अनटोल्ड स्टोरी’ में बेहतरीन अभिनय किया था. इस फिल्म में उन्होंने धोनी की बचपन से लेकर करियर के ऊंचाईयों वाला रोल किया है. ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने भी सुशांत सिंह राजपूर को ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी. डेविड वॉर्नर ने लिखा, इस बारे में सुनकर बहुत दुखी हूं.

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, हैरान और बेहद दुखी करने वाली खबर. एक सहकर्मी जिसके साथ अच्छा काम किया जिसने समर्थन किया बहुत जल्दी चला गया.

About dhamaka