Breaking News
Home » Main News » बिहार में बीजेपी और JDU की जोड़ी है सचिन- सहवाग जैसी, भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं:राजनाथ सिंह

बिहार में बीजेपी और JDU की जोड़ी है सचिन- सहवाग जैसी, भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं:राजनाथ सिंह

Spread News with other

बिहार के कहलगाँव में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित किया। बिहार में चुनावी रैली के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बिहार में बीजेपी-जेडीयू की जोड़ी क्रिकेट में सचिन और सहवाग की ओपनिंग जैसी जोड़ी बताया है|

राजनाथ सिंह ने भाजपा-जदयू की जोड़ी को सचिन तेंदुलकर-वीरेंद्र सहवाग की सलामी जोड़ी की तरह सुपरहिट बताते हुए कहा कि, “भले ही कोई भी व्यक्ति विकास कम होने और ज्यादा होने की बात कर सकता है, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कोई भ्रष्टाचार को लेकर उंगली नहीं उठा सकता।”कहलगांव विधानसभा में एनडीए के प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि क्रिकेट में ओपनिंग प्लेयर के तौर पर सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी जैसे ही बिहार के गठबंधन में जेडीयू-बीजेपी की जोड़ी है। लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कोई भ्रष्टाचार को लेकर उंगली नहीं उठा सकता। आज तक नीतीश कुमार पर कोई दाग नहीं लगा।” भागलपुर के कहलगांव में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि राजद और राजग के 15-15 सालों के शासनकाल की तुलना की जा सकती है।

उन्होंने कहा कि, लोगों ने लालटेन काल को भी देखा, भाजपा-जदयू सरकार को भी देखा है। आज बिहार की स्थिति बदल गई। बिहार के सभी घरों में बिजली पहुंच गई है। सड़क और पानी की बुनियादी सुविधायें उपलब्ध कराई गई। सिंह ने भोजपुरी भाषा में बोलते हुए कहा, लालटेन फूट गया और और तेल लीक हो गया है और अब कुछ भी नहीं चलेगा। सिंह ने कहा, भाजपा और जदयू का गठबंधन भारतीय क्रिकेट टीम के सचिन और सहवाग की शुरूआती जोड़ी के रूप में सुपरहिट है।

उन्होंने चीन और भारत सीमा की स्थिति की चर्चा करते हुए कहा कि वहां की स्थिति से आप भी परिचित होंगे। उन्होंने कहा, आप सभी जानते हैं कि घाटी में क्या हुआ था। यह बिहार रेजिमेंट के सैनिक थे जो अपने जीवन का बलिदान कर हमारी मातृभूमि के गौरव की रक्षा की। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि भारत की एक इंच जमीन भी कोई नहीं ले सकता। इस दौरान उन्होंने कई विकास योजनाओं का भी जिक्र किया। सिंह ने कहा कि भाजपा जो वादा करती है, वह पूरा करती है।

About dhamaka