Breaking News
Home » Entertainment » बाल‍िका वधू की ‘दादी सा’ सुरेखा सीकरी को हुआ दूसरा ब्रेन स्‍ट्रोक, मुंबई में अस्‍पताल में भर्ती हैं

बाल‍िका वधू की ‘दादी सा’ सुरेखा सीकरी को हुआ दूसरा ब्रेन स्‍ट्रोक, मुंबई में अस्‍पताल में भर्ती हैं

Spread News with other

मशहूर टीवी सीरियल बालिका वधू में दादी सा का रोल निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी की तबीयत बिगड़ गई है जिसके बाद उन्हें जूहू के कृति केयर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक जूस पीते समय उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया।

सुरेखा सीकरी को दूसरी बार ब्रेन स्ट्रोक आया है। इससे पहले साल 2018 में फिल्म बधाई हो के रिलीज होने के बाद भी उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था। अब मुंबई मिरर ने एक्ट्रेस की नर्स से बात की जिन्होंने बताया कि वो अब होश में हैं। नर्स ने कहा, ‘मैं उन्हें अस्पताल लेकर आई जहां उनका इलाज किया जा रहा है। मैं ज्यादा फीस के चलते उन्हें किसी दूसरे अस्पताल में नहीं ले जा सकी, क्योंकि हमारे पास इतना पैसा नहीं है।’

दो साल पहले बिगड़ी थी तबीयत

बता दें कि साल 2018 में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके चलते सुरेखा को पैरालिसिस हो गया था। वो ठीक तो हो गईं लेकिन ज्यादा काम नहीं कर पाने का आर्थिक रूप से असर हुआ है। जानकारी के मुताबिक सुरेखा सीकरी का एक महीने का दवाईयों का खर्च 2 लाख रुपये से ज्यादा है।

काम ना कर पाने पर जाहिर की थी नाराजगी

हाल ही में कोरोना वायरस के बीच 65 साल से ज्यादा उम्र के एक्टर्स के काम करने पर पाबंदी लगाने को लेकर भी उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें पैसों की जरूरत है लेकिन वो उन्हें दान में नहीं चाहिए बल्कि वो खुद उन्हें कमाना चाहती हैं।

About Rupali Mukherjee