Breaking News
Home » Fashion » बल्कि स्लीव्स को इस तरह स्टाइल के साथ छिपाएं,ऐसे बनवाये स्टाइल

बल्कि स्लीव्स को इस तरह स्टाइल के साथ छिपाएं,ऐसे बनवाये स्टाइल

फैशनेबल और अट्रैक्टिव दिखने के लिए यूं तो महिलाएं कई तरह के एक्सपेरिमेंट करती हैं, लेकिन साड़ी में परफेक्ट लुक मिलने पर जो खुशी उन्हें होती है, वैसा अहसास उन्हें किसी और चीज से नहीं मिलता।

Related image

हर महिला की चाहत होती है कि वह भारत के सबसे खूबसूरत परिधान साड़ी में बेस्ट लुक में नजर आए। अगर साड़ी सही तरीके से ड्रेप की जाए, तो वाकई यह लुक को क्लासी बना देती है। साड़ी पहनते हुए सभी महिलाएं चाहती हैं कि वे स्लिम ट्रिम नजर आएं। कई महिलाएं प्रेग्नेंसी के बाद, मैटाबॉलिज्म में बदलाव आने और गलत खानपान के कारण ओवरवेट दिखने लगती हैं या फिर उनकी बांहें ज्यादा हैवी नजर आती हैं। ऐसी स्थिति में महिलाओं को लगता है कि साड़ी पहनते हुए उनकी स्लीव्स भी हैवी नजर आएंगी।

Image result for BLOUSE Cold Shoulder का फैशन

इसी डर की वजह से वे अपनी फेवरेट साड़ी पहनने से भी कतराती हैं। अगर आप भी ऐसी ही मुश्किल का सामना कर रही हैं तो परेशान ना हों,

Related image
आमतौर पर महिलाएं ब्लाउज की बांह 6-7 इंच रखवाना पसंद करती हैं। इसकी जगह आप Elbow Length Sleeve यानी कुहनी तक की बांहें ट्राई कर सकती हैं।

Image result for BLOUSE Cold Shoulder का फैशन

इस तरह की स्लीव्स से आपकी बाहों का आधा हिस्सा ब्लाउज में रहेगा, जिससे बाहों का हैवी हिस्सा आसानी से छिप जाएगी

Image result for BLOUSE Cold Shoulder का फैशन

कुहनी तक ब्लाउज की स्लीव्स से आगे बढ़ते हुए आप बांह के तीन-चौथाई हिस्से को भी कवर कर सकती हैं। हैवी बाहों को खूबसूरती से छिपाने का यह बहुत आसान तरीका है।

RUPALI TRIVEDI

About dhamaka