Breaking News
Home » Entertainment » फिर अपने बयान से विवादों में छाये बॉलीवुड के दबंग खान सलमान …

फिर अपने बयान से विवादों में छाये बॉलीवुड के दबंग खान सलमान …

मुंबई: बॉलीवुड से पाकिस्तानी कलाकार छोड़ कर चले जाये जी हाँ जब जम्मू कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले के बाद देश में तनातनी का असर साफ तौर से देखा जा सकता है, इस मसले को राजनीतिक गलियारों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खूब शोर मच रहा हैं। एम.एन.एस की ओर से लगातार बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर विरोध प्रदर्शन और धमकियां दी जा रही हैं।

बॉलीवुड के सर्मथन में सलमान खान ने पाकिस्तान के कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने का समर्थन किया है। सलमान ने एक इवेंट के दौरान कहा कि पाकिस्तानी कलाकार वीजा लेकर भारत आते हैं, उन्हें वीजा और वर्क परमिट भारत सरकार ही देती है।

सलमान से जब पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड से वापस भेजे जाने की मांग पर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने कहा, ‘कलाकार और आतंकवाद दो अलग बाते हैं। क्या कलाकार टेरेरिस्ट होते हैं? वो वीजा लेकर आते हैं, कौन देता हैं उनको वीजा, वर्क परमिट हमारी गवर्मेंट ही देती है।’

सलमान ने उरी हमले के बाद भारतीय सेना के पीओके में जाकर सर्जिकल स्ट्राइक करने को सही कार्रवाई करार दिया। सलमान ने कहा कि ये एक्शन का रिएक्शन था। सलमान ने कहा, ‘आदर्श स्थिति जो होनी चाहिए वो शांति और अमन है। अब ये हो गया है तो एक्शन का रिएक्शन तो होगा ही. आज के दिन, आज के युग में अगर प्यार, मोहब्बत से रहें तो अच्छा होगा, खास तौर पर आम आदमी के लिए।’

आपको बता दें कि उरी आतंकवादी हमले के बाद राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने अल्टीमेटम दिया था कि पाकिस्तानी कलाकार 48 घंटे के भीतर मुंबई छोड़कर चले जाएं.

dhamaka news

About dhamaka