Breaking News
Home » Main News » प्रियंका ने अपने तऱीके से नववर्ष ग्रीटिंग के साथ लोगों को भेज रहीं संविधान की प्रस्तावना

प्रियंका ने अपने तऱीके से नववर्ष ग्रीटिंग के साथ लोगों को भेज रहीं संविधान की प्रस्तावना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की जनता के बीच किसी न किसी माध्यम से जुड़ी रहना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने एक नायाब तरीका निकाला है। वे नए साल की शुभकामनाओं वाले ग्रीटिंग कार्ड के साथ संविधान की प्रस्तावना भेज रही हैं। इस तरह वे लोगों को संविधान के प्रति जागरूक करने के साथ ही उनसे मेल-जोल भी बढ़ा रही हैं। इस ग्रीटिंग कार्ड की खासियत यह है कि इसमें एक तरफ भारतीय संविधान की प्रस्तावना छपी है, जबकि दूसरी ओर नए साल का बधाई संदेश छापा गया है।

Priyanka Gandhi sends New Year cards with Preamble ofIndian Constitution to people in UP - Lucknow News in Hindi

नीचे की ओर प्रियंका गांधी के हस्ताक्षर भी अंकित हैं। ये ग्रीटिंग कार्ड सभी को डाक के माध्यम से भेजे जा रहे हैं। प्रियंका के ग्रीटिंग कार्ड हजारों लोगों को भेजे जा रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रयास है कि प्रियंका का संदेश बुद्धिजीवियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, पत्रकारों, लेखकों, कवियों, चित्रकारों, रंगकर्मियों और पार्टी के पदाधिकारियों तक पहुंचे।

कांग्रेस प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने कहा कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार में भारतीय संविधान पर सबसे ज्यादा हमले हो रहे हैं। हमारे धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक संविधान को छिन्न-भिन्न किया जा रहा है। ऐसे में लोगों को संविधान को बचाने के लिए जागरूक करने की सबसे ज्यादा जरूरत महसूस की जा रही है।

About dhamaka