Breaking News
Home » Main News » प्रियंका गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाने की पैरवी की शत्रुघ्न सिन्हा ने …

प्रियंका गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाने की पैरवी की शत्रुघ्न सिन्हा ने …

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रियंका गांधी को पार्टी अध्यक्ष बनाने की पैरवी की है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि हमारे पास हमारा युवा अध्यक्ष है। फिर क्यों देरी हो रही है, जल्दी फैसला करें।
शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को कहा है, ‘युवा अध्यक्ष, हमारे पास अपनी प्रियंका गांधी हैं। गतिशील, आकर्षक, मजबूत महिला। देरी क्यों? आइए जल्द ही फैसला करें। देरी से जल्दी बेहतर है। मैं दूसरों की तरह ही विचारों को प्रतिध्वनित करता हूं। फिर ना कहना, होशियार ना किया, खबरदार ना किया, जय हिन्द!’
बता दें कि बीते दिनों में पार्टी के कई सीनियर नेताओं ने ये मांग की कि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी को कांग्रेस की कमान सौंप देनी चाहिए। इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा अपील कर चुके हैं कि प्रियंका गांधी को पार्टी का अध्यक्ष बनना चाहिए, इस पद के लिए वो उपयुक्त हैं।
शत्रुघ्न सिन्हा ने कुछ दिनों पहले गांधी सोनभद्र मामले पर प्रियंका की सक्रियता की जमकर तारीफ की और उनकी तुलना इंदिरा गांधी से की थी। उन्होंने प्रियंका को ओजस्वी नेता बताते हुए कहा कि अगर पार्टी की कमान उनके हाथ में जाती है तो ये कांग्रेस के लिए बूस्टर की तरह होगा।
जिन नेताओं ने प्रियंका गांधी को कमान सौंपने की मांग की है उनमें शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री और यूपी कांग्रेस के बड़े नेता श्रीप्रकाश जायसवाल, पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के बेटे और पूर्व सांसद अभिजीत मुखर्जी और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनिल शास्त्री शामिल हैं। इनका मानना है कि कांग्रेस में राहुल की जगह लेने के लिए प्रियंका से बेहतर कोई विकल्प नहीं है।

About dhamaka