Breaking News
Home » लोक सभा चुनाव 2019 » प्रियंका गाँधी का इंदौर में हुआ रोड शो

प्रियंका गाँधी का इंदौर में हुआ रोड शो

इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर लोकसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा के अगले ही दिन कांग्रेस के चुनाव प्रचार को गति देते हुए पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को रोड शो किया. इस सीट पर पिछले 30 साल से भाजपा का कब्जा बरकरार है.

 

Image result for प्रियंका गांधी का इंदौर में हुआ रोड शो

कांग्रेस महासचिव बनने के बाद पहली बार सूबे की आर्थिक राजधानी इंदौर आयीं प्रियंका यहां राजमोहल्ला चौराहे से रथ की शक्ल वाले विशेष वाहन पर सवार हुईं. यह काफिला जुलूस के रूप में जवाहर मार्ग और बॉम्बे बाजार चौराहा समेत अलग-अलग वाणिज्यिक इलाकों से गुजरते हुए राजबाड़ा चौराहे पर खत्म हुआ. करीब ढाई घंटे चले रोड शो के दौरान प्रियंका ने हाथ हिलाकर और हाथ जोड़कर जनता का अभिवादन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कई स्थानों पर चौकीदार चोर है के नारे भी लगाये. प्रियंका के साथ सूबे के मुख्यमंत्री कमलनाथ और इंदौर के कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी भी करीब तीन किलोमीटर लंबे रोड शो में शामिल हुए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां भाजपा की चुनावी सभा में कांग्रेस और इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला था.

Image result for प्रियंका गांधी का इंदौर में हुआ रोड शो

पिछले साल नवंबर में हुए विधानसभा चुनावों के दौरान 15 साल बाद सूबे की सत्ता में लौटी कांग्रेस का उत्साह मौजूदा लोकसभा चुनावों में उफान पर है. हालांकि, उसके लिए इंदौर में भाजपा का 30 साल पुराना गढ़ भेदना इतना आसान नहीं है जहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की जड़ें भी मजबूत मानी जाती हैं.

About dhamaka