Breaking News
Home » Main News » प्रधानमंत्री मोदी करेंगे बिहार में पेट्रोलियम व गैस के प्रोजेक्टों का शुभारंभ

प्रधानमंत्री मोदी करेंगे बिहार में पेट्रोलियम व गैस के प्रोजेक्टों का शुभारंभ

Spread News with other

पीएम नरेंद्र मोदी बिहार से जुड़ी पेट्रोलियम एवं गैस के प्रोजेक्टों का शुभारंभ करेंगे. वर्चुअल माध्यम से 901 करोड़ के तीन प्रोजेक्टों का शुभारंभ होगा. इनमें पारादीप-हल्दिया-दुर्गापुर पाइपलाइन के दुर्गापुर-बांका खंड की 634 करोड़ की लागत से 193 किमी लंबी पाइपलाइन के साथ ही बांका में ही 131 करोड़ की लागत से एलपीजी बॉटलिंग प्लांट का उद्घाटन करेंगे. इसके अलावा 136 करोड़ की लागत से पूर्वी चंपारण के सुगौली में नये एलपीजी प्लांट का भी शुभारंभ करेंगे.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बिहार चुनाव के पार्टी प्रभारी देवेंद्र फडणवीस शुक्रवार को पटना आयेंगे. नड्डा दोपहर बाद पहुंचेंगे, जबकि चुनाव प्रभारी बनने के बाद पहली बार बिहार आ रहे महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडनवीस सुबह पहुंचेंगे. इन दोनों के देर शाम को सीएम नीतीश कुमार से भी मिलने की संभावना है. यह मुलाकात विधानसभा चुनाव के पहले काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.
प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने बताया कि जेपी नड्डा 12 सितंबर को दरभंगा में मखाना और मछली उत्पादकों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद वह मुजफ्फरपुर में किसान चाची से मिलने उनके इब्राहिमपुर गांव जायेंगे. वहीं, वह लीची उत्पादकों व महिला किसानों की बैठक को संबोधित करेंगे.

About dhamaka