Breaking News
Home » Main News » प्रचंड बहुमत के बाद पीएम मोदी और शाह ने लिया आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से आशीर्वाद

प्रचंड बहुमत के बाद पीएम मोदी और शाह ने लिया आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से आशीर्वाद

लोकसभा चुनाव जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मिलकर आशीर्वाद लिया. सुबह साढ़े दस बजे प्रधानमंत्री मोदी और शाह आडवाणी के घर पहुंचे और उनसे पार्टी को मिली बड़ी जीत पर चर्चा की.

Image result for प्रधानमंत्री मोदी ने लिया आडवाणी-जोशी से आशीर्वाद

लोकसभा चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है. इसी बीच पीएम मोदी (Narendra Modi) और अमित शाह ने पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी (Murli Manohar Joshi) से उनके घर जाकर आशीर्वाद लिया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, ‘बीजेपी की यह शानदार जीत इसलिए संभव हुई है क्योंकि आडवाणी जैसी महान शख्सियत ने दशकों तक पार्टी को खड़ा किया और लोगों को एक नया नरेटिव दिया.’

Image result for प्रधानमंत्री मोदी ने लिया आडवाणी-जोशी से आशीर्वाद

पीएम ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी की तारीफ करते हुए कहा, ‘डॉ मुरली मनोहर जोशी स्कालर और बुद्धिमान हैं. भारतीय शिक्षा पद्धति में उनका योगदान अविस्मरणीय है. उन्होंने बीजेपी और कई कार्यकर्ताओं को मजबूत बनाने के लिए काम किया. इन कार्यकर्ताओं में मैं भी शामिल हूं. उनसे सुबह मुलाकात की और उनका आशीर्वाद मांगा.’ गौरतलब है कि देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘प्रचंड लहर’ पर सवार भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद, हिंदू गौरव और ‘नये भारत’ के मुद्दों पर लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करके लगातार दूसरी बार केंद्र में सरकार बनाने जा रही है.

About dhamaka