Breaking News
Home » Relationship » प्यार को बढ़ाने और उसे अभिव्यक्त करने के कुछ दिलचप्स तरीके

प्यार को बढ़ाने और उसे अभिव्यक्त करने के कुछ दिलचप्स तरीके

Spread News with other

रोज एक-दूसरे को नहीं देख सकते, इससे प्यार कम नहीं हो जाता। रोमांस को जीवित रखें और उसे अभिव्यक्त करने के कुछ दिलचप्स तरीके खोजें। प्रेमगीत लिखें, सरप्राइज विजिट करें, गिफ्ट भेजें, उनकी पसंद की कोई चीज उन्हें भेजें। इससे जाहिर होता है कि आप केयर करते हैं। फिर देखिए, दूसरी ओर से भी आपकी रोमांटिक फीलिंग्स का जवाब आएगा।

आजकल जबरदस्त प्रतिस्पर्धा का दौर है, उससे तनाव होना स्वाभाविक है। यह तनाव रोमांस से बहुत आसानी से दूर हो जाता है। आप तमाम समस्याओं और चिंताओं को भूल जाते हैं। आप को राहत का एहसास होता है।

जब आप अपने पाटर्नर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय गुजारेंगी, तो आप उन्हें और अच्छे से समझ पाएंगी। उनके हाव-भाव से बदलते मूड को पढ पाएंगी। इसके लिए रूटीन के कामों में तेजी लाएं, ताकि जल्दी से फ्री होकर आप उनके साथ समय व्यतीत कर सकें।

कहीं आप बहाना बना कर रोमांस के आनंद से वंचित तो नहीं हो रही हैं। यह आप को न सिर्फ रोमांस के सुख से वंचित करेगा, बल्कि सेहतमंद रहने से भी दूर कर सकता है।

रोमांस को सुंदर बनाने का एक साधारण सा नियम है कि रोमांस को प्रेम के पीछे चलने दो, न कि रोमांस के पीछे प्रेम चले। अगर आप के जीवन में कोई ऐसा व्यक्ति है, जो आप की केयर करता है और आप भी उस की केयर करते हैं, जो आप से भावनात्मक, जिस्मानी और हर तरीके से जुडा हुआ है, तो आप को वक्त से पहले मौत का खतरा कम होगा और रोग भी कम लगेंगे।

रोमांस में दोनों साथी एकदूसरे की मरजी से जितनी बार चाहें उतनी बार लिप्त हो जाएं। ऐसा इसलिए, क्योंकि रोमांस का आनंद परफौरमैंस के हिसाब से नहीं, इस हिसाब से मापा जाता है कि रोमांस करने वाले खुशी को किस तरह से आपस में बांटते हैं।

छोटी-छोटी बातों पर भी हंसना सीखें। साथ-साथ हंसना और हंसाना किसी भी रिलेशनशिप के टिकाऊ बनने के लिए अच्छा होता है। हमें दोस्त भी वही अच्छे लगते हैं, जिनके साथ हमें खुलकर हंसने का मौका मिलता है।

About dhamaka