Breaking News
Home » Main News » पूर्व RAW एजेंट ने कहा ;सुशांत सिंह राजपूत की मौत का अंडरवर्ल्ड से है कनेक्शन..

पूर्व RAW एजेंट ने कहा ;सुशांत सिंह राजपूत की मौत का अंडरवर्ल्ड से है कनेक्शन..

Spread News with other

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं. कल ही सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court)ने मामले की जांच सीबीआई से कराने के बिहार सरकार की अपील को मंजूरी दे दी है. इसके बाद महाराष्ट्र की सत्तारूढ़ दल शिवसेना (Shiv Sena) ने यह भी कहा कि सुशांत मामले में मुंबई पुलिस को बदनाम करने की कोशिश हो रही है. अब रॉ (RAW) के पूर्व एजेंट एन के सूद ने इस मामले में अंडरवर्ल्ड का हाथ होने का दावा किया है.

रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) के पूर्व एजेंट कहा है कि इस मामले में अंडरवर्ल्ड की भूमिका से इनकार नहीं किया जा सकता. एनके सूद के मुताबिक, सुशांत की मौत का कनेक्‍शन अंडरवर्ल्‍ड से है. ये क्रिमिनल बड़ी सफाई से अपना काम करते हैं और इसकी पूरी कोशिश करते हैं कि उनकी तरफ किसी का ध्‍यान न जाए.
सूद ने कहा कि इस पूरे मामले में सुशांत के स्‍टाफ या नौकरों की भूमिका से भी इनकार नहीं किया जा सकता. संभव है कि अभिनेता के मर्डर के लिए नौकरों को खरीदा गया हो या उन पर इसके लिए दबाव बनाया गया हो. उन्होंने कहा कि यह भी संभव है कि उन्‍हें लालच दिया गया हो कि उन्हें इस मामले में कुछ भी नहीं होगा और वे बचा लिये जायेंगे.

सुशांत के खाते से पैसे गायब होने को लेकर सूद ने कहा कि हो सकता है यह काम भी अंडरवल्ड के लोगों ने किया हो. जिससे जांच के दौरान पुलिस का ध्यान भटकाया जा सके और शक की सुई अंडरवल्ड की तरफ ना जा पाए. बता दें कि सुशांत सिंह के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपये गायब होने के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने केस दर्ज किया है और सुशांत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से पूछताछ कर रहा है.

 

About dhamaka