Home » Entertainment » पानीपथ का गाना दिल को छू लेने वाला श्रेया घोषाल और अभय की आवाज में

पानीपथ का गाना दिल को छू लेने वाला श्रेया घोषाल और अभय की आवाज में

Image result for HINDI FILM पानीपत

 

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और कृति सेनन की फिल्म पानीपत का नया गाना ‘सपना है सच है’ थोड़ी देर पहले ही रिलीज हुआ है. पानीपत का ‘सपना है सच है’ एक रोमांटिक सॉन्ग है, जो कि अर्जुन कपूर और कृति सेनन पर फिल्माया गया है. फिल्म का ‘सपना है सच है’ बेहद खूबसूरत है, जो आपके दिलों को छू सकता है. बता दें कि फिल्म पानीपत में अर्जुन और कृति के अलावा संजय दत्त भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है. फिल्म पानीपत इसी शुक्रवार 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

Related image

जी हां अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है. पानीपत का सपना है सच है सॉन्ग एक रोमांटिक इमोशनल सॉन्ग है. जिसमें अर्जुन कपूर और कृति सेनन शादी के बंधन में बंधते नजर हैं.

Image result for HINDI FILM पानीपत

शादी के दौरान गाने के जरिए फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री को दिखाया गया है. हालांकि गाने की शुरुआत में जिस तरह से कृति शादी के पर्दे वाली रस्म के बाद अर्जुन से कुछ बोलना चाहती है और दोनों की मन ही मन बात चलती है , उसे देखकर फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है. सपना है सच है गाने के लिरिक्स खुद जावेद अख्तर ने लिखे हैं. सपना है सच है सॉन्ग बेहद शांत और कानों को मधुर लगने वाला गाना है जो कि आपके दिल को छू लेगा.

वहीं अब आते हैं गाने के प्लेबैक पर. पानीपत के सपना है सच है’ गाने को अपनी खूबसूरत आवाज श्रेया घोषाल और अभय जोधपुरकर ने दिया है.

About dhamaka