Breaking News
Home » International » पाक अभिनेत्री मेहविश हयात की फिल्मों को फंडिंग किया दाऊद ने
Did Dawood fund movies of Pak actress Mehwish Hayat and get close to her?.

पाक अभिनेत्री मेहविश हयात की फिल्मों को फंडिंग किया दाऊद ने

Spread News with other

पाकिस्तान की प्रमुख फिल्म अभिनेत्री और कराची फिल्म उद्योग में ‘ग्लैमर गर्ल’ के बाद सबसे ज्यादा चाही जाने वाली मेहविश हयात को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। उनका नाम भारत के सबसे वांछित भगोड़े दाऊद इब्राहिम के साथ जोड़ा गया है। पाकिस्तान के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कारों में से एक, तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित कराची की रहने वाली अभिनेत्री को दाऊद इब्राहिम का करीबी बताया जा रहा है, जो कथित तौर पर पाकिस्तानी फिल्मों को फंड करता है और हताय को फिल्में दिलवाने में भी सहायता करता है।

37 वर्षीय अभिनेत्री को ट्विटर पर 14 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरें ट्विटर पर वायरल हो रही हैं। अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कथित परिचित के लिए हयात को ट्रोल किए जाने के साथ ही कुछ कठोर टिप्पणियों भी वायरल हुई हैं।

भारत के एक प्रमुख हिंदी न्यूज चैनल ने भी इस मामले में हयात के दाऊद इब्राहिम के साथ कथित संबंधों को लेकर खबरें दी हैं। अभिनेत्री के साथ संबंधों को उजागर करने के बाद 80 और 90 के दशक में कुछ बॉलीवुड नायिकाओं के साथ डॉन के अफेयर की पुरानी यादें भी फिर से ताजा हुई हैं।

केवल दाऊद इब्राहिम ही ऐसे नहीं है, जिनका नाता फिल्म उद्योग से रहा है। सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सहित कई प्रमुख क्रिकेटर उर्दू फिल्म उद्योग की ग्लैमर गर्ल के करीब हैं।

पिछले साल, जब हयात को तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया था, तो सोशल मीडिया पर ऐसी खूब टिप्पणी की गई कि उन्हें कराची में सबसे शक्तिशाली लोगों के साथ करीबी संबंधों के आधार पर पुरस्कार मिला है।

About dhamaka