Breaking News
Home » International » पाकिस्तान आर्मी के मेजर जनरल भारत की हार से खुश होकर ट्विटर पर किया ट्वीट

पाकिस्तान आर्मी के मेजर जनरल भारत की हार से खुश होकर ट्विटर पर किया ट्वीट

World Cup 2019 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को करारा झटका लगा जब न्यूजीलैंड ने उसे 18 रन से हराकर वर्ल्डकप से बाहर कर दिया. टीम इंडिया की हार के बाद देश के 130 करोड़ लोगों का दिल टूट गया. वहीं पाकिस्तान के मेजर जनरल ने टीम इंडिया की हार पर एक ट्वीट किया है.

पाकिस्तान आर्मी के मेजर जनरल और स्पोकपर्सन आसिफ गफूर ने ट्वीट कर न्यूजीलैंड की टीम को फाइनल में पहुंचने की बधाई दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “न्यूजीलैंड की टीम को बधाई. आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने के लिए एक शानदार जीत. न्यूजीलैंड ने स्पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाई. एक महान देश ने नैतिक मूल्यों के साथ खेला.”

Asif Ghafoor

@peaceforchange

Congrats Team New Zealand.
A scintillating win to reach ICC WC Final. Team reflected spirit and sportsmanship carried from a great nation with moral values.@jacindaardern@BLACKCAPS

दरअसल, सेमीफाइनल में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के द्वारा दिए गए 240 रनों के लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई और अंत में 18 रन से मैच हार गई. भारतीय टीम ने शुरुआत से ही विकेट खोना शुरू कर दिया था, जिससे बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज जीत तक नहीं पहुंच पाए. इस हार से टीम इंडिया वर्ल्ड कप से बाहर हो गई.

About dhamaka